scriptतहसीलदार की जीप ने रौंदा, घायल को अशोकनगर छोड़ भागा चालक | The jeep of the Tahsildar trampled the person | Patrika News
अशोकनगर

तहसीलदार की जीप ने रौंदा, घायल को अशोकनगर छोड़ भागा चालक

तहसीलदार बोले घटना की जानकारी लेने तहसीलदार को भेजा है, बाद में डायल 100 से घायल जिला अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

अशोकनगरMar 29, 2018 / 01:08 pm

आसिफ सिद्दीकी

the-jeep-of-the-tahsildar-trampled-the-person

अशोकनगर। ईसागढ़ तहसीलदार की निजी स्कॉर्पियो गाड़ी ने सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि स्कॉर्पियो चालक घायल को उठाकर अशोकनगर तो लाया, लेकिन इलाज के लिए भर्ती कराने की वजाय निजी अस्पताल के पास छोड़कर भाग गया। बाद में डायल 100 से घायल जिला अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बुरी तरह घायल हुआ राहगीर
घटना बुधवार को ईसागढ़ रोड पर विजयपुरा गांव की है। महीदपुर निवासी 40 वर्षीय रामसिंह पुत्र कमलसिंह चिढ़ार सड़क पा कर रहा था, तभी ईसागढ़ की तरफ से आई स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक एमपी04 सीआर 5100 ने उसे टक्कर मार दी। रामसिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो पर तहसीलदार एवं कार्यपालिक मजिस्ट्रेट लिखी पट्टी लगी हुई थी। इस घटना में रामसिंह के सिर में चोट आई और हाथ-पैर में भी फ्रेक्चर हो गया है।

चंद कदमों पर जिला अस्पताल, लेकिन ले गए निजी में
उसका कहना है कि स्कॉर्पियो चालक वहां से उठाकर उसे अशोकनगर ले आया, जहां पर पछाड़ीखेड़ा रोड पर एक निजी अस्पताल के पास उसे छोड़कर चालक भाग गया। जबकि 500 मीटर दूर ही जिला अस्पताल थी। वहीं घायल के परिजन भी उसे ढूंढते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। घायल घटना के तीन घंटे बाद जिला अस्पताल में भर्ती हो सका। बाद में पुलिस ने पहुंचकर घायल के बयान दर्ज किए।

तहसीलदार बोले मैंने पटवारी को भेजा है
ईसागढ़ तहसीलदार इसरार खान का कहना है कि जिस समय की घटना बताई जा रही है, उस समय वह अशोकनगर मीटिंग में थे, जो गाड़ी का जो नंबर बताया जा रहा है वह भी उन्हीं की गाड़ी का है। उनका कहना है कि बुधवार दोपहर गाड़ी बच्चों को लेने के लिए बासौदा जा रही थी, दुर्घटना की सूचना मिलने पर चालक से बात की तो उसने बताया कि एक व्यक्ति को सारसखेड़ी से अशोकनगर तक लाए हैं। तहसीलदार का कहना है कि उन्होंने घटना की जानकारी लेने तहसीलदार को भेजा है

Home / Ashoknagar / तहसीलदार की जीप ने रौंदा, घायल को अशोकनगर छोड़ भागा चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो