script पति को पीटा और पत्नी के साथ किया गैंगरेप, नकली पुलिस बनकर आए थे हैवान | Two men gang-raped a woman at Mungawali railway station | Patrika News

पति को पीटा और पत्नी के साथ किया गैंगरेप, नकली पुलिस बनकर आए थे हैवान

locationअशोकनगरPublished: Nov 26, 2023 05:38:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्टेशन पर पति के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थी पत्नी, तभी दो बदमाश आए और खुद को पुलिसकर्मी बताकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

ashoknagar.jpg

अशोकनगर जिले के मुंगावली रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। महिला अपने पति के साथ स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी इसी दौरान दो बदमाश वहां पहुंचे और खुद को पुलिसवाला बताकर पहले तो महिला के पति के साथ मारपीट की और फिर महिला को स्टेशन के पास ही झाड़ियों में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप
बताया गया है कि चंदेरी तहसील के रहने वाले पति-पत्नी मुंगावली रेलवे स्टेशन पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। पीड़ित मजदूर हैं जो जयपुर में मजदूरी करते हैं और दीपावली और वोटिंग के बाद मजदूरी करने के लिए जयपुर जा रहे थे। स्टेशन पर रात को करीब 11 बजे जब वो स्टेशन पर पहुंचे तो पता चला कि भोपाल-जोधपुर ट्रेन जा चुकी है इसलिए वो स्टेशन पर ही बैठकर दूसरी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे इसी दौरान दो अज्ञात लोग आए और अपने आप को पुलिस बताते हुए उनसे टिकट के बारे में पूछा। टिकट न होने की बात कहने पर दोनों ने पति को थप्पड़ मारे। एक आरोपी पति को पकड़कर साइड में ले गया और दूसरा आरोपी महिला को पकड़कर झाड़ियों में ले गया जहां बारी-बारी से दोनों आरोपियों ने उसके साथ रेप किया।

यह भी पढ़ें

शादी के जोड़े में इंतजार करती रही दुल्हन नहीं आई बारात, सजा रह गया मंडप, देखें वीडियो


पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। जिसके बाद किसी तरह पीड़ित पति-पत्नी जीआरपी थाने पहुंचे और अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताया। जीआरपी पुलिस के डीएसपी राजेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला एवं उसके साथ एक अन्य पुरुष जिसे वह अपना पति बता रही है वह दोनों आए हैं और मामले की शिकायत की है। जिस पर से बलात्कार की धारा लगाकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

देखें वीडियो- खुशी-खुशी सौतन को सौंप दिया पति

ट्रेंडिंग वीडियो