scriptबौखलाए PAK आर्मी का झूठा दावा, कहा- 27 फरवरी से अबतक LoC पर 60 से अधिक भारतीय सैनिकों को मारा | Asif Ghafoor said- Pakistan Army has killed over 60 Indian soldiers at LoC since Feb 27 | Patrika News
एशिया

बौखलाए PAK आर्मी का झूठा दावा, कहा- 27 फरवरी से अबतक LoC पर 60 से अधिक भारतीय सैनिकों को मारा

भारतीय वायुसेना ने 27 फरवरी को बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था
एयर स्ट्राइक में करीब 300 से अधिक आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आई थी

नई दिल्लीOct 26, 2019 / 10:12 pm

Anil Kumar

pakistan.jpeg

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने और पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकियों पर भारतीय सेना की कार्रवाई से पाकिस्तान बौखला गया है। पाकिस्तानी की बौखलाहट का आलम यह है कि सीमा पर हर दिन सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की नापाक कोशिश में जुटा है।

इसी कड़ी में पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक बयान में कहा है कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) में फायरिंग के दौरान पाकिस्तानी सेना ने 60 से अधिक भारतीय सैनिकों को मार गिराया है।

भारत की कार्रवाई से बौखलाए PAK का दावा, आसिफ गफूर ने कहा- हमने 9 भारतीय सेना को मारा

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना ने सीमा पर फरवरी से अबतक 60 से अधिक भारतीय सैनिकों को मारा है।

https://twitter.com/hashtag/CostForCDS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

27 फरवरी को भारत ने बालाकोट में किया था AIR STRIKE

गफूर ने कहा कि 27 फरवरी को पाकिस्तानी वायु सेना (PAF) ने दो भारतीय विमानों को मार गिराया था, जिन्होंने पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया था। एक भारतीय पायलट को भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन बाद में उसे पाकिस्तान ने सद्भावना के इशारे पर छोड़ दिया।

गफूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 27 फरवरी के हमले के जवाब में (tit-for-tat airstrikes) पाकिस्तानी सेना के जवाबी कार्रवाई में कई भारतीय सैनिक भी घायल हो गए थे और पाक सेना ने उनके बंकरों को नष्ट कर दिया था।

चंद्रयान-2 की कीमत बता कर फंस गए आसिफ गफूर, ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

बता दें कि भारतीय सेना ने पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था। इसके बाद आगले दिन पाकिस्तान ने भी एयर स्ट्राइक करने की कोशिश की थी। हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को खदेड़ दिया था।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Asia / बौखलाए PAK आर्मी का झूठा दावा, कहा- 27 फरवरी से अबतक LoC पर 60 से अधिक भारतीय सैनिकों को मारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो