scriptपाकिस्तान: इमरान सरकार पर बरसे बिलावल भुट्टो, आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप | Bilawal Bhutto anger on Pakistan government over terrorism | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान: इमरान सरकार पर बरसे बिलावल भुट्टो, आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप

आतंकियों का गढ़ बन गया है पाकिस्तान
इमरान सरकार नहीं कर रहीं है कोई कार्रवाई
इमरान खान के तीन मंत्रियों के आतंकियों से संबंध

नई दिल्लीMar 14, 2019 / 03:32 pm

Siddharth Priyadarshi

Bilawal Bhutto-Imran khan

पाकिस्तान: इमरान सरकार पर बरसे बिलावल भुट्टो, आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप

लाहौर। पाकिस्तान में पीपीपी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने इमरान सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सरकार पर आतंकियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि आखिर इमरान खान आतंकियों को इतना बढ़ावा क्यों दे रहे हैं। बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान सरकार से पूछा है कि आखिर हम उन आतंकियों के प्रति इतने सॉफ्ट क्यों हैं, जो दूसरे देशों पर हमला कर रहे हैं।

आतंकी मसूद अजहर का साथ देने पर भड़का अमरीका, चीन को दी रवैया बदलने की नसीहत

बिलावल भुट्टो का बड़ा आरोप

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी पाकिस्तान के पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के बेटे हैं। बिलावल भुट्टो जरदारी ने उन समूहों के खिलाफ पाकिस्तान की निष्क्रियता पर सवाल उठाया है, जो अन्य देशों पर हमला करते हैं। अपने देश की सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि आखिर पाकिस्तान की ऐसी इमेज क्यों बनाई जा रही है। बिलावल भुट्टो बुधवार को सिंध विधानसभा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। आपको बता दें कि उनकी मां बेनजीर भुट्टो एक आतंकी हमले में मारी गई थीं। इमरान सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तीन बार के निर्वाचित पीएम जेल में हैं जबकि प्रतिबंधित संगठन हमारी धरती और अन्य देशों में आतंकी हमले कर खुले घूम रहे हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में कहा था कि उनकी सरकार द्वारा इस्लामी आतंकवादी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ब्रिटेन: संसद ने खारिज की नो-डील ब्रेग्जिट, पीएम थेरेसा मे की मुश्किलें बढ़ीं

आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप

बिलावल भुट्टो ने दावा किया है कि इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के कम से कम तीन मंत्री ऐसे हैं जिनके संबंध प्रतिबंधित आतंकी समूहों से हैं। बता दें कि 14 फरवरी को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध काफी खराब हो चुके हैं। भारत ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत में आतंकवादी संगठनों पर हवाई हमले किए। बिलावल ने कहा है कि अमरीका सहित तमाम देश इस समय पाकिस्तान के खिलाफ हमलावर हैं, जबकि इमरान सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / world / Asia / पाकिस्तान: इमरान सरकार पर बरसे बिलावल भुट्टो, आतंकवादियों को पनाह देने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो