scriptबौखलाए इमरान खान की गिदड़भभकी, कहा- भारत ने कोई भी कार्रवाई की तो चुप नहीं रहेंगे | Imran Khan said Pakistan will not remain silent if any action is taken by India | Patrika News
एशिया

बौखलाए इमरान खान की गिदड़भभकी, कहा- भारत ने कोई भी कार्रवाई की तो चुप नहीं रहेंगे

LoC में सैन्य कार्रवाई जारी रखता है भारत तो पाकिस्तान चूप नहीं रहेगा: इमरान खान
पाक पीएम इमरान खान ( Pakistan PM Imran Khan ) ने ट्वीट कर भारत को धमकी दी

नई दिल्लीJan 19, 2020 / 02:34 pm

Anil Kumar

Pakistan PM Imran Khan

Pakistan PM Imran Khan (File Photo)

इस्लामाबाद। बालाकोट एयरस्ट्राइक ( Balakot Airstrike ) के बाद से डरे-सहमे और बौखलाए पाकिस्तान ( Pakistan ) ने भारत को धमकी दी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( PM Imran Khan ) ने रविवार को कहा कि यदि भारत ने किसी भी तरह से लाइन ऑफ कंट्रोल ( LoC ) या PoK में किसी तरह से कोई कार्रवाई करता है तो वह चुप नहीं रहेगा।

इमरान खान ने एक ट्वीट करते हुए कहा ‘मैं भारत और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर LoC के पार भारत अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान मूकदर्शक बना नहीं रहेगा।’

इमरान खान ने यूएन में चीन की कोशिश को सराहा, कहा-कश्मीर को नैतिक व कूटनीतिक समर्थन जारी रहेगा

बता दें कि सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसका मुंहतोड़ जवाब भारतीय सेना दे रही है। इससे पाकिस्तान बौखला गया है। साथ ही बीते दिनों PoK को लेकर आर्मी चीफ मुकुंद नरवाने की ओर से दिए गए बयान को लेकर भी इमरान खान के पाकिस्तान के पसीने छूटने शुरू हो गए हैं।

https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1218790897275502592?ref_src=twsrc%5Etfw

सीजफायर का उल्लंघन कर रहा पाकिस्तान

आपको बता दें कि आर्मी चीफ मुकुंद नरवाने के बयान के बाद से पाकिस्तान में बैचेनी बढ़ गई है। नरवाने ने साफ कर दिया कि यदि भारत सरकार यानी संसद अनुमति दे तो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर ( PoK ) पर सेना अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

इससे पहले CDS बिपिन रावत भी पाकिस्तान का करारा जवाब दे चुके हैं। इससे डरे पाकिस्तानी सेना सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है और आम नागरिकों को निशाना बना रही है।

इमरान खान ने दोहराया- अब किसी अन्य देश के युद्ध में शामिल नहीं होगा पाकिस्तान

शनिवार को भी पाकिस्तान ने दो बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान ने छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया, गोलीबारी की और मोर्टार दागे। इसके बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Asia / बौखलाए इमरान खान की गिदड़भभकी, कहा- भारत ने कोई भी कार्रवाई की तो चुप नहीं रहेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो