scriptपाक सेना प्रवक्ता का बयान बना गले की फांस, लोगों ने ट्रोल कर बनाया मजाक | Pakistan army spokesperson troll for his statement | Patrika News
एशिया

पाक सेना प्रवक्ता का बयान बना गले की फांस, लोगों ने ट्रोल कर बनाया मजाक

सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक बयान देकर बड़ी गलती की
गलत स्पेलिंग के कारण लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

Oct 04, 2019 / 04:59 pm

Mohit Saxena

asif ghafoor

इस्लामाबाद। कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान के अंदर बयानबाजियों को दौर चल पड़ा है। सोशल मीडिया पर उसके राजनेताओं के बयान लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इस बार सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने एक बयान देकर बड़ी गलती की। वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। भारत पर हमला बोलते हुए गफूर ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया,जिससे लोग उनका मजाक बना रहे हैं।

 

पाकिस्तान का नया झूठ: सेना के प्रवक्ता बोले- हमारे मुल्क में नहीं है जैश-ए-मोहम्मद का वजूद

दरअसल गफूर ने कश्मीर को लेकर एक ऐसा बयान दिया है,जिसमें उन्होंने कश्मीर को जगलर वेन यानी ‘गले की नस’ बता दिया। मगर इस शब्द में उन्होंने वेन की स्पेलिंग गलत कर दी। यह गलती उनके लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गई। बता दें कि गफूर को ‘Jugular Vein’ लिखना था,लेकिन उन्होंने लिखा-‘Jugular Vain’। इससे वे ट्रोल हो गए। दरअसल Vain का अर्थ व्यर्थ होता है। गलत स्पेलिंग के कारण लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोग ये कहकर ट्रोल कर रहे है कि ‘भाई पहले से ही सब व्यर्थ है’।

यह कमेंट गफूर ने तब किया जब पाक सेना प्रमुख कमर बाजवा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मातृभूमि के सम्मान और क्षेत्रीय अखंडता की रक्षा के लिए वह पूरी तरह से तैयार है। इसके बाद गफूर ने कहा कि ‘Kashmir is jugular vain of Pakistan यानी कश्मीर पाकिस्तान की गले की नस है। जहां उनका शब्द vain गलत चला गया और वे ट्रोल होने लग गए।

Home / world / Asia / पाक सेना प्रवक्ता का बयान बना गले की फांस, लोगों ने ट्रोल कर बनाया मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो