scriptMahindra ने 8 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च की नई Bolero City पिक-अप, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 17Km का माइलेज़ | Mahindra Bolero City Pik-up Launched Price 7.97 lakh mileage 17kmpl | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Mahindra ने 8 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च की नई Bolero City पिक-अप, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 17Km का माइलेज़

Mahindra Bolero Pikup के साथ सेगमेंट में सबसे ज्यादा 17.2kmpl माइलेज का दावा करती है। इसके साथ ही महिंद्रा का कहना है कि उसने नई बोलेरो सिटी के केबिन के अंदर कई अहम बदलाव किए हैं।

May 27, 2022 / 12:32 pm

Bhavana Chaudhary

bolero_pikup-new_1.jpg

Mahindra Bolero Pikup

Mahindra Bolero City Pik-up : महिंद्रा ने भारतीय बाजार में अपनी प्रसिद्व एसयूवी बोलेरो की पिक-अप रेंज का विस्तार करते हुए एक नया सिटी वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस पिकअप की शुरुआती कीमत 7.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, मुंबई) तय की गई है। खास बात यह है, कि बोलेरो का यह सिटी पिक-अप 1,500 किलोग्राम का भार उठाने में सक्षम है, और महिंद्रा इसमें कई बेस्ट इन क्लास फीचर्स होने का दावा कर रही है। मिली जानाकरी के मुताबिक Bolero City Pikup ब्रिकी पर मौजूद स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में छोटा रखा गया है, ताकि भीड़भाड़ वाले रास्तों पर इसे आसानी से ले जाया जा सके।

 

 

 

इस सिटी पिक-अप ट्रक के साथ महिंद्रा कई बेहतरीन फीचर्स और लास्ट-माइल डिलीवरी सर्विस व स्टैंड ऑपरेटरों के साथ छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायियों के को लक्षित कर रही है। बोलेरो की सिटी पिक-अप लॉन्च पर बोलते हुए महिंद्रा ऑटोमोटिव के वीपी-मार्केटिंग हरीश लालचंदानी ने कहा कि “ग्राहकों की सुविधा और बाजार की मांग पर हमारा पूरा फोकस है, और इसे पुरा करने के लिए हम पूरी तरह से तत्पर हैं। हमें अपनी बेहद सफल बोलेरो पिक-अप रेंज में एक नया वैरिएंट पिकअप सिटी जोड़ते हुए बेहद खुशी हो रही है।




बोलेरो सिटी में महिंद्रा के लंबे समय से मौजूद 2.5-लीटर m2Di डीजल इंजन को जोड़ा गया है, जो 65 bhp की पावर और 195 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। हालांकि, अपने भाई-बहनों की तुलना में, सिटी पेपर पर सबसे कम पावरफुल मॉडल है। माइलेज पर बात करें तो महिंद्रा बोलेरो पिकअप के साथ सेगमेंट में सबसे ज्यादा 17.2 किमी/लीटर का दावा करती है। इसके साथ ही महिंद्रा का कहना है कि उसने केबिन के अंदर नई बोलेरो सिटी में कई अहम बदलाव भी किए हैं।

 


न्यू सिटी पिक-अप में 1500 किलोग्राम को भार की क्षमता के साथ 2640 मिमी कार्गो बॉक्स भी है। इसके बड़े 215/75 R15 (38.1 सेमी) टायर बेहतर रोड ग्रिप प्रदान करते हैं। वहीं कैबिन एर्गोनॉमिक्स को एक पहले के मुतकाबले बेहतर बनाया गया है, जो बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। इस सिटी पिकअप पर कंपनी 3 साल/1 लाख किमी की वारंटी और न्यूनतम रखरखाव लागत के साथ ग्राहकों को अधिक लाभ की गारंटी दे रही है, क्योंकि इस वाहन को हर तरह के इलाकों में आसानी से चलाया जा सकता है।

Home / Automobile / Mahindra ने 8 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च की नई Bolero City पिक-अप, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 17Km का माइलेज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो