ये हैं भारत की पॉपुलर सस्ती कारें, इनकी कीमत है बेहद ही कम

इन कारों में ज़बरदस्त स्पेस तो मिलता ही है साथ ही साथ इन कारों का माइलेज भी काफी होता है। आज हम इन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Vineet Singh

January, 1605:41 PM

नई दिल्ली: कार खरीदना आपके लिए बेहद ही आसान होता है क्योंकि आजकल कारें बेहद ही कम कीमत में अवेलेबल हैं। इन कारों में ज़बरदस्त स्पेस तो मिलता ही है साथ ही साथ इन कारों का माइलेज भी काफी होता है। आज हम इन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

ताइवान राष्ट्रपति के काफिले में शामिल हुआ Mahindra Scorpio Pickup, आनंद महिन्द्रा ने जाहिर की खुशी

रेनो क्विड

रेनो क्विड को मार्केट में लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है। इसके बावजूद इस कार ने मार्केट में अच्छी खासी पकड़ बना ली है। आपको बता दें कि दिल्ली में रेनो क्विड के स्टार्टिंग वेरिएंट की कीमत 2.67 लाख रुपये है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो 50 हजार रुपये डाउन पेमेंट करके आप इस कार को अपना बना सकते हैं। बस आपको 5 साल तक 4,712 रुपये की EMI चुकानी पड़ेगी।

मारुति ऑल्टो 800

मारुती की पॉपुलर का हैचबैक ऑल्टो 800 के बेस वेरिएंट की दिल्ली में एक्स शो-रूम कीमत कीमत 2.51 लाख रुपये है। ऐसे में आप इस कार को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको 50 हजार रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे इसके बाद आपको 5 साल तक 4375 रुपये की मासिक EMI चुकानी पड़ेगी।

डैटसन रेडीगो

आपको बता दें कि डैटसन की रेडीगो को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आपको बता दें कि इस कार की शुरुआती कीमत 2.5 लाख रुपये है। इस कार 50 हजार की डाउन पेमेंट करके 4348 रुपये की मासिक EMI पर आसानी से खरीदा जा सकता है। यह EMI 5 साल तक चुकानी पड़ेगी।

2020 के अंत तक लॉन्च होगी Mahindra XUV500, फीचर्स और लुक्स की डीटेल हुई लीक

हुंडई ईओन

हुंडई की ईओन के शुरूआती वैरिएंट की कीमत 3.3 लाख रुपये होती है। ऐसे में आपको अगर ये कार खरीदनी है तो इसके लिए आपको 50 हजार रुपये चुकाने पड़ेंगे साथ ही आपको हर महीने 4,793 रुपये की मासिक EMI चुकानी पड़ेगी वो भी 7 सालों तक।

Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned