scriptइस तरह के लोगों को कभी नहीं खरीदनी चाहिए बुलेट, कहीं आप तो नहीं है इनमें से एक | this is the reason you should not buy royal enfield bike | Patrika News
बाइक

इस तरह के लोगों को कभी नहीं खरीदनी चाहिए बुलेट, कहीं आप तो नहीं है इनमें से एक

बुलेट चलाना हर इंसान का सपना होता है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि ये हर इंसान के लिए नहीं बनी होती है। दरअसल बुलेट महज बाइक नहीं बल्कि एक एटीट्यूड है।

Nov 01, 2018 / 09:12 am

Vineet Singh

royal enfield

इस तरह के लोगों को कभी नहीं खरीदनी चाहिए बुलेट, कहीं आप तो नहीं है इनमें से एक

नई दिल्ली: बुलेट चलाना हर इंसान का सपना होता है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि ये हर इंसान के लिए नहीं बनी होती है। दरअसल बुलेट महज बाइक नहीं बल्कि एक एटीट्यूड है। इसलिए सब इसे कैरी कर सकें ये जरूरी नहीं। आपको बता दें की Royal Enfield दुनिया की सबसे पुरानी मोटरसाइकिल ब्रांड है और 1901 से ही लगातार इसका निर्माण हो रहा है। लेकिन, ये बाइक्स हर किसी के लिए नहीं बनी होतीं और आपको इन्हें तभी खरीदना चाहिए जब आपकी पर्सनालिटी कंपनी के प्रोडक्ट लाइन से मेल खाए । यही वजह है कि आज हम आपको कुछ ऐसी लोगों के बारे में बताएंगे जिन्हें भूलकर भी बुलेट नहीं खरीदनी चाहिए।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

माइलेज: अगर आप किफायती और धाकड़ माइलेज देने वाली बाइक चाहते हैं तो आपको कभी भी बुलेट नहीं खरीदनी चाहिए।
Fortuner को धूल चटाने बाजार में आ रही है Mahindra XUV700, कीमत होगी आपकी सोच से भी कम

मार्डन फीचर्स वाली बाइक-अगर आप चाहते हैं कि आपकी बाइक में आधुनिक फीचर्स हो तो आपको बुलेट नहीं लेनी चाहिए क्योंकि अभी भी ये मोटरसाइकिल्स मॉडर्न फील नहीं देतीं। Himalayan को छोड़ दें, तो सभी मोटरसाइकिल्स में पुराना एनालॉग कंसोल होता है। इसमें कोई ट्रिप मीटर या फ्यूल गेज भी नहीं होता की आप बाइक में बचे पेट्रोल का अंदाजा लगा सकें
मात्र 5.95 लाख रुपये में मिल रही है 80 लाख वाली Hummer, इंटीरियर देख उड़ जाएंगे होश

स्पीड पसंद करने वालों को: अगर आप रफ्तार को पसंद करते हैं तो भी बुलेट आपके लिए नहीं है। इनका वज़न ही इन्हें धीमा बनाता है। साथ ही इन मोटरसाइकिल्स में बहुत पॉवर भी नहीं होता। यहाँ तक की Classic 500 का 499 सीसी इंजन सिर्फ 27.2 बीएचपी का पॉवर ही उत्पन्न करता है।

Home / Automobile / Bike / इस तरह के लोगों को कभी नहीं खरीदनी चाहिए बुलेट, कहीं आप तो नहीं है इनमें से एक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो