scriptप्रेमी पर लगा अपहरण का आरोप तो रेता अपना गला | Accused of kidnapping hit Boyfriend Retas your throat | Patrika News
अयोध्या

प्रेमी पर लगा अपहरण का आरोप तो रेता अपना गला

पुलिस लॉकअप में आरोपी युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

अयोध्याMar 22, 2021 / 11:47 pm

Satya Prakash

प्रेमी पर लगा अपहरण का आरोप तो रेता अपना गला

प्रेमी पर लगा अपहरण का आरोप तो रेता अपना गला

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. प्रेमी पर लगाई प्रेमिका को भगा ले जाने का आरोप से गिरफ्तार प्रेमी पुलिस लॉकअप में मोबाइल के स्क्रीन गार्ड से आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसे आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

दरसल युवक तुफैल दूसरे समुदाय से जुड़ी लड़की को लेकर फरार हो गया था. जिसके खिलाफ अयोध्या के थाना कैंट में लड़की के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया था.क्योंकि मामला गैर संप्रदाय का था इसलिए पुलिस बेहद गंभीरता के साथ इस पूरे मामले पर कार्य कर रहे थी. घायल आरोपी युवक को यह ज्ञात हुआ कि लड़की ने उसके ऊपर भगाए जाने का आरोप लगाया है. ऐसे में युवक ने अपने ही मोबाइल से स्क्रीन गार्ड निकालकर लॉकअप के अंदर अपना गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया और वहां पर उचित इलाज के बाद डॉक्टरों ने बताया कि अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Ayodhya / प्रेमी पर लगा अपहरण का आरोप तो रेता अपना गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो