scriptगौशाला में गौवंशों की बदहाली देख भड़के पार्षदों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे | Councilors agitated after seeing the plight of cows in Gaushala | Patrika News
अयोध्या

गौशाला में गौवंशों की बदहाली देख भड़के पार्षदों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

नगर निगम अयोध्या के बदहाली का वीडियो हुआ वायरल पार्षदों ने उठाई दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग

अयोध्याSep 26, 2020 / 10:07 pm

Satya Prakash

गौशाला में गौवंशों की बदहाली देख भड़के पार्षदों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

गौशाला में गौवंशों की बदहाली देख भड़के पार्षदों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में एक बार फिर गौवंश के बदहाली का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर निगम अयोध्या के बैसिंगपुर गौशाला है। जिसमें बड़ी संख्या में गौवंश मृत पड़े हुए हैं और दर्जनों गौवंश बीमारी से ग्रस्त जिन्हें चील कौवा नोच रहे हैं तो कहीं दलदल में फसी हुई गौवंश तड़प रही है। दरसल गौशाला के बदहाली की जानकारी मिलने के बाद नगर निगम के दर्जनों पार्षद बैसिंगपुर गौशाला पहुंचे जहां तस्वीर देखकर पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया और नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
बैसिंगपुर गौशाला पहुंचे पार्षदों का आरोप है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैसिंगपुर गौशाला के लिए 9 करोड़ दिए हैं। लेकिन गौवंशों के लिए किसी भी प्रकार से समुचित व्यवस्था नहीं की जा रही है। और निगम के अधिकारी लापरवाही कर रहे है। इस मामले की जानकारी के पहुंचे पार्षद प्रतिनिधि अभय श्रीवास्तव ने बताया कि पार्षदों की टीम गौशाला पहुंची तो ग्राउंड के दलदल में एक दर्जन से अधिक गौवंश मरे पड़े थे और इसके दोगुने बीमार जिन्हें कौवे नोच रहे थे। उन्होंने बताया गौवंशो के लिए भूसा, चारा ,पानी और छत की व्यवस्था भी समुचित नही थी। सभी ने गौशाला के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा की जिंदा बीमार और मेरे गौवंशो को परिसर में दफनाया जा रहा है। वही बताया कि कुछ दिन पूर्व गौशाला के अव्यवस्थाओं की लिखित शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से की गई थी।जिसकी जांच मेंं निगम के अधिकारियों ने मामले को तथ्य हीन बताकर शिकायत को निरस्त कर दिया था लेकिन आज एक बार फिर यह वीडियो सब कुछ बयां कर रहा है। इस दौरान आलोक मिश्रा, अभय श्रीवास्तव, नंदलाल गुप्ता, अनूप दास, हाजी अरसद अहमद, महेंद्र शुक्ला, बृजेंद्र बहादुर सिंह, संतोष सिंह, आलोक सिंह, विशाल पाल, औरंगजेब खान, विनय जायसवाल, मोहम्मद फरीद कुरेशी, अर्जुन यादव, अनिल सिंह, वीरचंद माझी, सुरेंद्र यादव आदि सभी पार्षद मौजूद रहे।

Home / Ayodhya / गौशाला में गौवंशों की बदहाली देख भड़के पार्षदों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो