scriptरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर, फर्श को सजाने-संवारने का काम शुरू, देखें तस्वीरें | Floor decoration work of ram mandir ayodhya started | Patrika News
अयोध्या

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर, फर्श को सजाने-संवारने का काम शुरू, देखें तस्वीरें

Ram Mandir Ayodhya: रामनगरी अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी को भगवन श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। मंदिर निर्माण भी अब अपने अंतिम चरण में है। अब अयोध्या से एक और नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें निर्माणाधीन राम मंदिर की फर्श को संवारने का काम हो रहा है।

अयोध्याNov 25, 2023 / 09:21 pm

Aniket Gupta

ram_mandir_nirman_karya_.jpg
Ram Mandir Ayodhya: रामनगरी अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी को भगवन श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। मंदिर निर्माण भी अब अपने अंतिम चरण में है। उद्घाटन की तिथि को देखते हुए मंदिर के प्रथम तल के कार्य को तेजी से पूरा किया जा रहा है। अब अयोध्या से एक और नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें निर्माणाधीन राम मंदिर की फर्श को संवारने का काम हो रहा है।
photo1700917263.jpeg
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट साझा की तस्वीरें
दरअसल, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने आज यानी शनिवार को होने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि कारीगर फर्श को सजाने संवारने का काम कर रहे हैं। बता दें, राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा आयोजन बेहद ही भव्य होने वाला है, जिसमें देश-विदेश से मेहमान आएंगे। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगी।
ram_mandir_farsh.jpeg
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज पहुंचे अयोध्या
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल आज अयोध्या पहुंचे। गुजरात सीएम का हेलीकॉप्टर राम कथा पार्क के सामने स्थित हेलीपैड पर उतरा। वहां पर अयोध्या के जिलाधिकारी नीतीश कुमार और उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने हनुमानगढ़ी पहुंचकर बजरंगबली का आशीर्वाद लिया तथा महंत राजू दास ने मुख्यमंत्री को गदा देकर स्वागत किया।
photo1700917585.jpeg

Hindi News/ Ayodhya / रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तैयारी जोरों पर, फर्श को सजाने-संवारने का काम शुरू, देखें तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो