scriptRam Mandir : जब अयोध्या में गूँजने लगा अल्लाह हू अकबर और जय श्री राम का नारा…. | Muslim society supported for construction of Ram temple | Patrika News
अयोध्या

Ram Mandir : जब अयोध्या में गूँजने लगा अल्लाह हू अकबर और जय श्री राम का नारा….

जय श्री राम का नारा लगाते दर्जनों मुस्लिम समाज के लोगो ने किया श्री रामलला का दर्शन

अयोध्याFeb 23, 2021 / 06:19 pm

Satya Prakash

जब अयोध्या में गूँजने लगा अल्लाह हू अकबर और जय श्री राम का नारा....

जब अयोध्या में गूँजने लगा अल्लाह हू अकबर और जय श्री राम का नारा….

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में सौहार्दपूर्ण माहौल में भगवान श्री रामलला (Shri Ramlala) का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। देश में हिंदू समाज के लोग ही नहीं बल्कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं आज मंदिर निर्माण सहयोग देने के साथ मस्जिद में नमाज अदा कर श्री रामलला के दरबार में दर्शन पूजन किया।
राम नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हिंदू समाज ही नहीं मुस्लिम समाज के लोग भी शामिल होने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं जिसको लेकर आज बब्लू खान के साथ दर्जनों की संख्या में मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगो ने राम जन्मभूमि पर विराजमान भगवान श्री रामलला के दर्शन करने पहुंचे। जबकि इसके पूर्व अयोध्या के शास्त्री नगर क्षेत्र स्थित नवगजी मजार पर मंदिर निर्माण के लिए दुआ पढ़ी। जिसके बाद नारे तकबीर अल्लाह हू अकबर के साथ जय श्रीराम के नारे लगाते हुए राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे। इस दौरान हनुमानगढ़ी के निकट स्थानीय नागरिकों ने स्वागत भी किया। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भगवान श्री राम लला को अपना पूर्वज बताया और कहा कि दर्शन कर एक अजीब अनुभूति हुई है।
श्री रामलला के दर्शन कर बब्लू खान ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान में लगभग दो से तीन सौ की संख्या में हमारे साथ मुस्लिम भाइयों ने समर्पण किया है। और आज समर्पण करने के बाद हम लोग हजरत नूह अलेह सलाम दरगाह नव गजी मजार पर देश में शांति अमन और हिंदू मुस्लिम में एकता हमेशा बरकरार रहे वहीं कहा कि राम हमारे पूर्वज है हम सब उनके वंशज है। हिन्दुस्तान का एक-एक बच्चा राम का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो