scriptनिराशा: अयोध्या में 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है | Sale of liquor has been banned on 5 Kosi Parikrama Marg in ayodhya | Patrika News
अयोध्या

निराशा: अयोध्या में 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है

अयोध्या में शराब प्रतिबंध को लेकर आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल का आया नया बयान। 5 कोसी परिक्रमा मार्ग में मदिरा प्रतिबंधित- आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल।

अयोध्याDec 28, 2023 / 08:32 pm

Markandey Pandey

theka.jpg

5 कोसी परिक्रमा मार्ग में मदिरा प्रतिबंधित।

Ayodhya News: श्रीराम मन्दिर, अयोध्या में 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है। 5 कोसी मार्ग से सभी दुकानें हटाई जा चुकी हैं। यह बात आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही। श्रीराम मंदिर को मदिरा मुक्त करने करने के लिए 5 कोसी परिक्रमा मार्ग में मदिरा की दुकानों को हटाने की बात कही। बोले इसके लिए निर्देश दिए जा चुके हैं। 5 कोसी परिक्रमा क्षेत्र से दुकाने हटाई जा चुकी हैं। 5 कोसी परिक्रमा मार्ग पर शराब की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है। 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा निषेध घोषित किया जा चुका है।
अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा आगामी 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने जा रहे हैं। इसका अर्थ है कि मंदिर के मुख्य स्थान जिसे गर्भ गृह कहा जाता है, वहां पर रामलला का विग्रह स्थापित कर दिया जायेगा। इसके बाद भी मंदिर निर्माण चलता रहेगा।

Hindi News/ Ayodhya / निराशा: अयोध्या में 5 कोसी परिक्रमा मार्ग को मदिरा की बिक्री को पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया गया है

ट्रेंडिंग वीडियो