scriptBJP सरकार के विरोध में सपा का प्रदर्शन | Sapa performance against BJP government | Patrika News
अयोध्या

BJP सरकार के विरोध में सपा का प्रदर्शन

सपा नेता ने गिनाए भाजपा से महंगाई के रिश्ते कहा डायन नहीं बनी मौसी और भौजाई

अयोध्याMar 03, 2021 / 08:07 pm

Satya Prakash

BJP सरकार के विरोध में सपा का प्रदर्शन

BJP सरकार के विरोध में सपा का प्रदर्शन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. डीजल पेट्रोल व रसोई गैस के मूल्य में वृद्धि व महंगाई को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए जमकर विरोध दर्ज कराया। योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब यही भाजपा वाले सिर पर गैस सिलेंडर लेकर करते थे प्रदर्शन। गाते थे गाना। महंगाई डायन खाए जात है। क्या आज महंगाई इनकी भौजी व मौसी हो गई है।
महंगाई के विरोध में समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से निकलकर रेड गंज चौराहे के पास जमकर प्रदर्शन किया इस दौरान सपा के पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडे सहित कई अन्य बड़े नेता भी विरोध में शामिल हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की वही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें आगे जाने से रोक दिया जहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पूर्व राज्यमंत्री तेज नारायण पांडे के साथ सिटी मजिस्ट्रेट को महंगाई को तत्काल वापस लिए जाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा।
समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री तेज नारायण पांडेय ने कहा कि जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बने हैं तब से लगातार पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ रहे हैं जब दूसरे लोगों की सरकार हुआ करती थी यह लोग सर पर सिलेंडर का प्रदर्शन करते थे कि गैस महंगा हो गया है। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने पर भाजपा के लोग आंदोलन करते थे आज जब केंद्र व प्रदेश में सरकार है। तो आज महंगाई बढ़ रही है तब इनके गले से आवाज क्यों नहीं निकल रही है। मप्र सरकार पर आरोप लगाते हुए पहले जब दूसरी सरकार के विरोध कर ड्रामा करते थे या फिर आज जनता के साथ ड्रामा कर रहे हैं भाजपा के नेताओं को जवाब देना चाहिए कि जब पहले महंगाई बढ़ती थी तो गाना गाते थे कि महंगाई डायन खाए जा रही है। तो क्या आज महंगाई इनकी भौजी व मौसी हो गई है। और आज प्रदर्शन के माध्यम से समाजवादी पार्टी का मांग करती है कि पेट्रोल डीजल व गैस पर बढ़ाए गए दाम को वापस ले।

Home / Ayodhya / BJP सरकार के विरोध में सपा का प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो