scriptयूपी में कड़ाके की ठंड, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ीं, जिला प्रशासन ने जारी किये आदेश | All Schools Vacation Extended Due to Cold and Heavy Fog in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

यूपी में कड़ाके की ठंड, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ीं, जिला प्रशासन ने जारी किये आदेश

.

आजमगढ़Dec 28, 2019 / 01:10 pm

रफतउद्दीन फरीद

School Closed

स्कूल बंद

आजमगढ़. एक तरफ दिल्ली में ठंड रिकॉर्ड तोड़ रही है और पूरा यूपी कड़ाके की ठंड की चपेट में है। पूर्वांचल के जिलों में भी हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है। सर्दी का सितम बढ़ने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है। इसको देखते हुए एक बार फिर स्कूलों की छुट्टियां बढ़ा दी गयी हैं। 29 दिसम्बर तक स्कूलों को बंद कर दिया गया है। आजमगढ़ में जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए नर्सरी से लेकर इंटरमीडिएट तक के स्कूलों को 28 दिसम्बर तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया है। इसके ठीक दूसरे दिन 29 दिसम्बर को रविवार की छुट्टी है। ऐसे में अगर ठंड कुछ कम हुई और कोई नया आदेश नहीं हुआ तो स्कूल 30 दिसम्बर यानि सोमवार को खुल जाएंगे।
school closed ठंड के चलते फिर स्कूल बंद, और बढ़ायी गयी छुट्टियां

बताते चलें कि पूर्वांचल के कई जिलों में पहले ही ठंड को देखते हुए सकूल बंद कर दिये गए हैं। प्रयागराज में पांच जनवरी तक स्कूल कॉलेज सब बंद हैं, तो मिर्जापुर, वाराणसी, चंदौली के इंटरमीडिएट तक के सभी स्कूल 4 दिसम्बर तक बंद कर दिये गए हैं। भदोही में छुट्टियां 31 दिसम्बर तक हैं तो जौनपुर, आजमगढ़, मऊ में 29 दिसम्बर तक छुट्टियां कर दी गयी हैं।
Ran Vojay Singh

Home / Azamgarh / यूपी में कड़ाके की ठंड, स्कूलों की छुट्टियां और बढ़ीं, जिला प्रशासन ने जारी किये आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो