scriptयूपी में कड़ाके की सर्दी, घना कोहरा, प्रशासन ने फिर बढ़ायी स्कूलों की छुट्टियां, नया आदेश जारी | School Holiday Extended Closed Due to Heavy Fog and Cold Wave | Patrika News
फतेहपुर

यूपी में कड़ाके की सर्दी, घना कोहरा, प्रशासन ने फिर बढ़ायी स्कूलों की छुट्टियां, नया आदेश जारी

.

फतेहपुरDec 27, 2019 / 11:06 am

रफतउद्दीन फरीद

School Closed

स्कूल बंद

फतेहपुर. इन दिनों पूरा उत्तर प्रदेश कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे की चपेट में है। हालत ये है कि सूरज कई दिन से दिखायी नहीं दे रहा है। इसके चलते आम जन जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। बेतहाशा सर्दी के चलते स्कूल जाने वाले बच्चों के सबसे अधिक परेशानी हो रही है। इसको देखते हुए प्रशासन ने स्कूलों की छुट्टियां फिर से बढ़ा दी हैं। पूर्वांचल में नर्सरी से लेकर इंटरमीडिएट तक के स्कूलों को एक बार फिर छुट्टियां कर दी गयी हैं। प्रयागराज में सभी स्कूल कॉलेज पाच जनवरी तक बंद हैं तो कई जगह चार जनवरी तक के लिये सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। कुछ जगह स्कूल 28 और 29 दिसम्बर तक भी बंद हैं। हालांकि अगर ठंड इसी तरह रही तो यह छुट्टियां बढ़ायी भी जा सकती हैं।
इसे भी पढें

कड़ाके की ठंड के चलते स्कूलों की छु्ट्टियां बढ़ायी गयीं

school closed ठंड के चलते फिर स्कूल बंद, और बढ़ायी गयी छुट्टियां

चंदौली, मिर्जापुर, वाराणसी के सभी इंटरमीडिएट तक के स्कूल आगामी 4 जनवरी तक के लिये बंद कर दिये गए हैं। भदोही में इंटर तक के सभी स्कूलों की 31 दिसम्बर तक छुट्टी की गयी है तो प्रतापगढ़ में 30 दिसम्बर तक स्कूल बंद हैं। जौनपुर में नर्सरी से लेकर सभी स्कूल और कॉलेज को 29 दिसम्बर तक बंद किया गया है। गोरखपुर में भी स्कूलों की छुट्टियां बढाकर 29 दिसम्बर तक कर दी गयी हैं। फतेहपुर में छुट्टी 27 दिसम्बर तक है, जो ठंड को देखत हुए आगे भी बढ़ायी जा सकती है। इसी तरह कौशाम्बी में भी 27 दिसम्बर तक इंटरमीडिएट स्तर तक के स्कूलों में छुट्टी कर दी गयी है।
By Rajesh Singh

Home / Fatehpur / यूपी में कड़ाके की सर्दी, घना कोहरा, प्रशासन ने फिर बढ़ायी स्कूलों की छुट्टियां, नया आदेश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो