scriptफेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर युवक गिरफ्तार | Azamgarh Facebook PM Modi Indecent Comment young boy Arrested | Patrika News
आजमगढ़

फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर युवक गिरफ्तार

बीटेक कर कानपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था आरोपी
 

आजमगढ़Jul 06, 2020 / 06:17 pm

Mahendra Pratap

फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर युवक गिरफ्तार

फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर युवक गिरफ्तार

आजमगढ़. सोशल साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास एक युवक पर भारी पड़ा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी बीटेक कर कानपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था। इस समय लॉकडाउन में घर आया हुआ था।
पांच जुलाई को सोशल साइट ट्वीटर से एक व्यक्ति ने पुलिस को ट्वीट कर जानकरी दी कि राकेश यादव उर्फ राकी पुत्र मोहन यादव निवासी बड़ागांव थाना निजामाबाद फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध आपत्तिजनक व अपमानजनक पोस्ट वायरल कर रहा है।
मामला संज्ञान में आने पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी। जांच में आरोप सही पाये जाने पर थानाध्यक्ष निजामाबाद अनवर अली को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। एसओ की जांच में पाया गया कि उक्त पोस्ट से आम जनता में क्षोभ एवं आक्रोश है। इससे समाज में आपसी सौहार्द बिगड़ने की स्थिति पैदा हो गयी है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सोमवार की पूर्वांह्न 9.40 बजे आरोपी राकेश यादव उर्फ राकी पुत्र मोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।
पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह वर्ष 2016-2017 में आजाद इंस्टिट्यूट से बी-टेक किया हुआ है तथा कानपुर की एक कंपनी में अपनी सेवाएं दे रहा है। कोरोना वायरस के रोकथाम के दृष्टिगत लागू लाकडाउन के दौरान अपने घर आया है। भावावेश में आकर उसने इस तरह का पोस्ट किया जिसका उसे पछतावा है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Home / Azamgarh / फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो