लोकसभा चुनाव के लिये BJP का सबसे बड़ा प्लान, इन आठ कार्यक्रमों से विपक्ष को देगी मात, मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिये बनी रणनीति

बैठक कर बनाई गयी रणनीति, तय किये गए प्रभारी

By: Akhilesh Tripathi

Published: 10 Mar 2019, 08:44 AM IST

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी ने युवाओं के उपर बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। नेशन विद नमो अभियान के तहत भाजपाई आठ कार्यक्रम आयोजित कर जनता के दिल में उतरने का प्रयास करेंगे। इसके लिए प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है। शनिवार को भाजपा युवा मोर्चा ने जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक कर कार्यक्रम की रणनीति तय की।


जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर नेशन विद नमो कार्यक्रम तय किया गया। जिसके अंतर्गत आठ महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किये जाने हैं। जिसे सफल बनाने के लिए युवा टीम अभी से जुट जाये ताकि पीएम अगेन की कडी को मजबूत किया जा सकें। उन्होंने कहा कि अगला कार्यक्रम में सदर लोकसभा क्षेत्र के सगड़ी व लालगंज लोस के फूलपुर में युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। जिसे ऐतिहासिक बनाकर भाजयुमो अपनी शक्ति का एहसास कराया जायेगा।


नेशन विद नमो के संयोजक सूर्यप्रकाश सिंह एसपी ने बताया कि 10 मार्च को रन फार नमो का प्रभारी अमित राज को, 11 मार्च को स्वच्छ भारत रंजनीकांत, 12 मार्च को भारत के मन की बात सोशल मीडिया हेतु शौर्य सिंह कौशिक, 13 मार्च को नमो अगेन स्टीकर अर्जुन पांडेय, 14 मार्च को मैं भी मोदी सेल्फी के बृजेश जायसवाल, 15 मार्च को हस्ताक्षर अभियान के लिए अभिषेक सिंह, 16 मार्च को चाय पर चर्चा विवेक सोनकर, 17 मार्च को घर-घर मोदी के लिए सूरज राय व 19 मार्च को मोदी जी से मन की बात कार्यक्रम की जिम्मेदारी अभिषेक यादव को दी गयी है।


महामंत्री संतोष पांडेय व महामंत्री चन्द्रपाल सिंह ने कहा कि युवाओं के दम पर ही चुनाव जीते जाते है और हमारे पास सबसे बड़ी टीम हैं जिसके माध्यम से हम दोनों सीटों पर कमल खिलाने का काम करना है। इसके अलावा बूथ संरचना को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुआ। इस अवसर पर एकलव्य पांडेय, कार्तिकेय सिंह, पप्पू चौहान, इस्माइल फारूकी, राहुल सिंह, शिवेन्द्र राय, जितेन्द्र सिंह, रामविक्रम, राजकुमार, विवेक सोनकर, संतोष पटेल, गोपाल राय, उज्जवल राय आदि उपस्थित थे।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned