scriptएक्सप्रेस-वे की सरिया चोरी के मामले में दलित प्रधान पति की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन | Expressway sariya theft Pradhan husband arrested villagers Road jaam | Patrika News
आजमगढ़

एक्सप्रेस-वे की सरिया चोरी के मामले में दलित प्रधान पति की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए रखी गई 12 टन सरिया की चोरी के मामले में प्रधान पति व तीन अन्य लोगों की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

आजमगढ़Aug 02, 2021 / 07:03 am

Ranvijay Singh

जाम खाली कराने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस

जाम खाली कराने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से सरिया चोरी के मामले में अहरौला थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव की प्रधान के पति ओमप्रकाश उर्फ फौजी की गिरफ्तारी का कामला तूल पकड़ लिया है। गिरफ्तारी से नाराज गांव के लोग सड़क पर उतर गए। उन्होंने माहुल-निजामपुर मार्ग को जामकर खूब हंगामा किया। इस दौरान पुलिस और गांव के लोगों में तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने न्याय का आश्वासन देकर मामला किया तरह शांत कराया।

बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अहरौला थाना क्षेत्र के निजमापुर गांव से होकर गुजरा है। यहां पुल के निर्माण के लिए कार्यदायी संस्था ने सरिया मंगाया था। शुक्रवार की रात दर्जन भर लोगों ने मिलकर सरिया गायब कर दिया था। इस मामले में प्रोजेक्ट मैनेजर जेपी शर्मा ने शिकायत दर्ज करायी थी। इसके बाद पुलिस ने निजामपुर गांव में छापेमारी कर चार घरों से आठ कुंतल सरिया बरामद किया था। सरिया ओम प्रकाश उर्फ फौजी के घर से भी बरामद हुई थी।

अहरौला थाने की पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर अंबेडकर नगर चौराहे से फौजी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसकी जानकारी जब गांव के लोेगों को हुई तो वे आक्रोशित होकर सड़क पर आ गए। पुलिस पर फर्जी कार्रवाई का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने माहुल निजामपुर मार्ग को जाम कर दिया।

जाम की सूचना पर माहुल चौकी और अहरौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस दौरान पुलिस से महिलाओं की तीखी नोकझोक हुई। महिलाओं ने पुलिस पर मनमानी का आरोप लगाया। चार घंटे तक चले जाम से अफरातफरी मच गयी। एसओ ने किसी तरह लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया। ग्रामीणोें नेे गिरफ्तार लोगों की रिहाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

Home / Azamgarh / एक्सप्रेस-वे की सरिया चोरी के मामले में दलित प्रधान पति की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो