आजमगढ़ में बाइक चोर गैंग के पांच गिरफ्तार, कई बाइक बरामद

आजमगढ़ के रौनापार में चोरी की पांच बाइक के साथ पांच बाइक चोर गिरफ्तार।

आजमगढ़. रौनापार थाने की पुलिस ने क्षेत्र के महुल गढवल बांध पर हैदराबाद के समीप चोरी की पांच बाइक के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश बाइक चुराने के बाद उसे बेच कर अपना जीवन-यापन करते थे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया गया।

 

इसे भी पढ़ें
केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से बद्तमीजी, कार सवार तीन युवकों ने किया पीछा, काफिले में घुसने की कोशिश

पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छबि के निर्देशन में रौनापार थाने की पुलिस मंगलवार को वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान उसे पता चला कि पांच लोग चोरी की बाइक से क्षेत्र के महुला गढवल बांध पर हैदराबाद की तरफ आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की। इसके बाद गढ़वल बांध के पास चेकिंग लगा दी। तभी पांच लोग बाइक से आते दिखे। रोकने पर सभी भागने लगे। पुलिस ने पीछाकर उन्हें दबोच लिया। बाइक के कागजात मांगने पर वह नहीं दिखा सके। थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने गाड़ियों की चोरी की बात स्वीकार कर ली।

 

इसे भी पढ़ें
यूपी के जौनपुर में खदेड़ी गई खाकी, लोगों ने ईंट-पत्थर लेकर दौड़ा लिया


आरोपियों की पहचान बिलरियागंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर ग्राम निवासी मोतीचंद्र यादव, सोनू यादव, महराजगंज थाना क्षेत्र के मनोगा का पुरा ग्राम निवासी गुलशन यादव उर्फ आकाश व गोविंद यादव तथा अंबेडकर नगर जनपद के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के मांझा कम्हरिया ग्राम निवासी हरिबंश निषाद के रूप में हुई। पांचों ने बताया कि वह गाड़ियों की चोरी कर उसे बेचते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया। चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ रौनापार विकास कुमार पांडेय, एसएसआइ संदीप यादव, कांस्टेबिल दीलीप शर्मा, हरेंद्र यादव, सुनील गुप्ता, जितेंद्र यादव व रितेश कुमार शामिल थे।
By Ran Vijay Singh

इसे भी पढ़ें
50 के ईनामी बदमाश ने इलाहाबाद में दो युवकों पर किया हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाई दहशत

रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned