scriptकेजीएसजी के स्थापना दिवस पर कईयों का हुआ सम्मान | Kashi Gomti Samyut Gramin Bank Foundation Day Celebration | Patrika News
आजमगढ़

केजीएसजी के स्थापना दिवस पर कईयों का हुआ सम्मान

स्थापना दिवस एवं हिन्दी सप्ताह के उपलक्ष्य में हुआ भव्य समारोह

आजमगढ़Sep 17, 2018 / 08:55 am

रफतउद्दीन फरीद

Bank Foundation Day Celebration

केजीएसजी बैंक समारोह

आजमगढ़. काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक का स्थापना दिवस एवं हिन्दी सप्ताह के उपलक्ष्य में रविवार को एक भव्य समारोह का आयोजन नगर के हरबंशपुर स्थित पालीवाल अतिथि गृह में किया गया। जिसमें बैंक ने अपने सेवानिवृत्त कार्मिकों को अंगवस्त्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बैंक के प्रथम प्रबन्धक चन्द्रमा पांडेय मौजूद रहे। संचालन प्रबन्धक परवेज अख्तर ने किया। इस अवसर पर बैंक के क्षेत्रीय प्रबन्धक सीपी राम ने बैंक की प्रगति एवं विकास पर प्रकाश डाला। क्षेत्रीय प्रबन्धक ने हिन्दी को और समृद्धशाली बनाने के लिए बैंक के सभी कार्य हिन्दी भाषा में करने एवं हिन्दी के अधिकतर प्रयोग करने का आह्वाहन किया।
इस दौरान स्थापना काल से आजतक बैंक की उपलब्धियां गिनाई गयी। केजीएसजी बैंक मुकेरीगंज शाखा प्रबन्धक सुबाष तिवारी ‘कुन्दन’ एवं राजेश श्रीवास्तव को शाखा व्यवसाय लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सम्मानित किया गया। इसके अलावा कई प्रबन्धकों को अच्छा कार्य करने के लिए प्रतीक चिन्ह दिया गया। अंत में वरिष्ठ प्रबन्धक सुनील कुमार ने आगन्तुकों के प्रति आभार जताया।
परिविक्षा अधिकारी चयनित हुए बृजेश, हुआ सम्मान

आजमगढ़. बिहार लोकसभा आयोग परीक्षा उत्तीर्ण कर परिविक्षा अधिकारी के पद पर चयनित मार्टिनगंज के बर्रा गांव निवासी बृजेश सिंह ने पूरे जनपद का नाम रोशन किया है। इसी को लेकर नगर के कुंवर सिंह उद्यान में बृजेश सिंह को बुके देकर सम्मानित किया गया।
बताते चले कि 56वीं से 59वीं बिहार लोक सेवा आयोग में जनपद के बृजेश सिंह पुत्र अशोक कुमार सिंह ग्राम बर्रा पोस्ट बरौना थाना बरदह मार्टिनगंज आजमगढ़ जिला परिवीक्षा अधिकारी के पद पर चयनित होकर जनपद का नाम गौरवान्वित किया है। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश अभिभावक महासंघ के सचिव गोविंद दुबे व आदर्श शिक्षा मित्र वेलफ़ेयर एसोसिएशन के जिला प्रभारी मनेंद्र सिंह ने ब्रजेश सिंह को सम्मानित किया गया।
इस दौरान वक्ताओं ने बताया कि बृजेश सिंह बचपन से ही मेधावी थे और उन्ही के मेहनत का परिणाम रहा कि वे परिविक्षा अधिकारी जैसे पद पर चुन गये। जिससे पूरे आजमगढ़ का नाम रोशन हुआ। बधाई देने वालों में हनुमान राय, नागेंद्र सिंह प्रवक्ता सुधाकर सिंह, विपिन सिंह, मनीराम सिंह, डिपू सिंह, यादवेंद्र पाठक, मनीष सिंह, सुबाष सिंह आदि मौजूद रहे।
By Ran Vijay singh

Home / Azamgarh / केजीएसजी के स्थापना दिवस पर कईयों का हुआ सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो