scriptप्रत्याशी पर पर्चा वापसी का दबाव बना रहा था ब्लाक प्रमुख पद का दावेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Panchayat Election Man arrested in Azamgarh who make Pressure another | Patrika News
आजमगढ़

प्रत्याशी पर पर्चा वापसी का दबाव बना रहा था ब्लाक प्रमुख पद का दावेदार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

-राम नरेश यादव ने दो नंबरों से फोन कर शिवपाल सिंह को दी थी पर्चा न उठाने पर जान से मारने की धमकी
-प्रत्याशी को धमकी की घटना पूरे जिले में बनी थी चर्चा का विषय

आजमगढ़Apr 12, 2021 / 06:51 pm

रफतउद्दीन फरीद

पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस हिरासत में आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शनिवार को नाम वापसी के लिए दबंग प्रत्याशियों द्वारा विरोधियों को चुनाव मैदान से हटाने के लिए हर हथकंडे अपनाएं गए। इस प्रयास कोई सफल हुआ तो कोई असफल हुआ लेकिन एक ऐसा मामला भी सामने आया जहां ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार ने बीडीसी प्रत्याशी को अपने दो नंबरों ने फोन कर पर्चा न उठाने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। आडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
बता दें कि रानी की सराय ब्लॉक के टेकमलपुर गांव निवासी शिवपाल सिंह पुत्र कालिका सिंह क्षेत्र पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे है। वहीं खैरपुर जगजीवन गांव निवासी रामनरेश यादव पुत्र हरिहर यादव भी चुनाव मैदान में हैं। रामनरेश ब्लाक प्रमुख चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहा है। इसलिए वह अधिक से अधिक अपने लोगों को क्षेत्र पंचायत सदस्य बनाना चाहता है।
रविवार को नामाकंन वापसी के साथ ही प्रतीक आवंटन होना था। इसके पहले ही राम नरेश ने शिवपाल को फोन कर धमकी देनी शुरू कर दी। उसने फोन पर पहले रुपये का लालच दिया। जब बात नहीं बनी तो जान से मारने की धकमी देने लगा। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वहीं शिवपाल ने रानी की सराय थाने में रामनरेश के खिलाफ लिखित शिकायत की। आडिओ की जांच में आरोप की पुष्टि होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी।
सोमवार को प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय दिलीप कुमार सिंह, उप निरीक्षक अरविन्द कुमार यादव ने आरोपी रामनरेश यादव पुत्र हरिहर यादव को सेमरहा अम्डर पास के पास से समय करीब 13.57 बजे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो