scriptबच्चों के विवाद में दबंग ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने के बाद दरवाजा उखाड़ ले गयी पुलिस | Police removed Door from Criminals House in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

बच्चों के विवाद में दबंग ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने के बाद दरवाजा उखाड़ ले गयी पुलिस

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मातनपुर गांव में बच्चों में हुई थी मारपीट
तमंचा लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस

आजमगढ़Oct 22, 2020 / 06:22 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

तमंचा लहराता दबंग

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के मातनपुर गांव में बच्चों के विवाद को लेकर हुई मारपीट के दौरान मनबढ़ युवक द्वारा चार दिन पूर्व दहशत फैलाने के इरादे से तमंचा लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू की है। आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस को आरोपी नहीं मिला तो उसके घर का दरवाजा ही उखाड़ ले गयी। कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है।

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मातनपुर गांव निवासी विश्वनाथ यादव के बच्चों का उनके पट्टीदार के बच्चों से 18 अक्टूबर की शाम को झगड़ा हो गया था। बच्चों के विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बड़े भी आपस में भिड़ गए। इस दौरान हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए थे।

विश्वनाथ पक्ष का आरोप है कि पट्टीदार उमेश उर्फ भोनू ने दहशत फैलाने के इरादे से तमंचा लेकर गांव में लहराया। विश्वनाथ ने उमेश व मनोज समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना के चार दिन बाद मनबढ़ युवक द्वारा असलहा लहराने का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। वायरल वीडियो को पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने संज्ञान में लिया। एसपी के निर्देश पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को उसके घर पहुंच गई।

आरोपी घर पर नहीं मिला तो पुलिस उसके घर का दरवाजा ही उखाड़ गयी और आरोपी को तत्काल हाजिर कराने की चेतावनी दी। थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट पहले ही पंजीकृत की जा चुकी है। आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने आरोपित के घर का दरवाजा उखाड़कर ले जाने की बात से इंकार किया। जबकि जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें पुलिस मौके पर मौजूद है और दरवाजा उखाड़ा जा रहा है।

Home / Azamgarh / बच्चों के विवाद में दबंग ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने के बाद दरवाजा उखाड़ ले गयी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो