scriptसरफराज खान को मिला डेब्यू कैप तो पिता की आंखों में आए आंसू, पत्नी भी गले लगकर खूब रोईं | Sarfaraz khan father emotional when son got test debut cap know who is Sarfaraz Khan Wife Romana | Patrika News
आजमगढ़

सरफराज खान को मिला डेब्यू कैप तो पिता की आंखों में आए आंसू, पत्नी भी गले लगकर खूब रोईं

Sarfaraz Khan Test Debut: सरफराज खान भारत के 311वें टेस्ट खिलाड़ी बने हैं। इस खास मौके पर सरफराज खान के पिता नौशाद खान और उनकी पत्नी रोमाना जहूर राजकोट पहुंची थीं। इस दौरान मैदान में बुर्के में पहुंची सरफराज की पत्नी ने लाइम लाइट लूट लिया।

आजमगढ़Feb 16, 2024 / 07:32 am

Aman Pandey

Sarfaraz khan father emotional when son got test debut cap know who is Sarfaraz Khan Wife Romana
Sarfaraz khan test debut: आजमगढ़ के सरफराज खान ने गुरुवार (15 फरवरी) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया। मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 100 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 48 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से अपना अर्द्धशतक पूरा किया। टॉम हर्टली की गेंद पर पहले एक शानदार 6 मरा। उसके बाद एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि, 62 रन बनाकर वह रन आउट हो गए।
इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले सरफराज खान (Sarfaraz khan) को टेस्ट कैप सौंपी गई। सरफराज को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और देश के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप दी। इसी के साथ सरफराज भारत के लिए टेस्ट खेलने वाले 311वें खिलाड़ी बने। वह मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।
सरफराज खान को डेब्यू कैप मिला तो उनके पिता नौशाद भी मैदान पर मौजूद थे। नौशाद खान ने सरफराज की टेस्ट कैप को प्यार से चूमा और बेटे को गले लगाकर काफी भावुक हो गए थे।
आजमगढ़ की ताजा खबरें पढ़ें: azamgarh-news

इसके बाद सरफराज की पत्नी रोमाना जहूर भी मैदान पर रोईं। सरफराज ने मैदान पर पत्नी को गले लगाया और उनके आंसू भी पोंछे। कपल की गले मिलते वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बता दें कि नौशाद खान ही सरफराज के कोच हैं। सरफराज ने उनकी ही कोचिंग में क्रिकेट सीखा है।

Home / Azamgarh / सरफराज खान को मिला डेब्यू कैप तो पिता की आंखों में आए आंसू, पत्नी भी गले लगकर खूब रोईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो