scriptसरफराज खान का अर्धशतक, कभी मोटापे की वजह से टीम ने निकाला | Sarfaraz Khan half century ind vs eng 3rd test at rajkot in debut match | Patrika News
आजमगढ़

सरफराज खान का अर्धशतक, कभी मोटापे की वजह से टीम ने निकाला

Sarfaraz Khan half century: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट (Ind vs Eng 3rd Test) में सरफराज खान ने तूफानी अर्धशतक बनाकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। इस युवा बल्लेबाज ने 100 से ज्यादा स्ट्राइक रेट से महज 47 गेंदों में अर्धशतक लगाकर फैंस का दिल जीत लिया।

आजमगढ़Feb 15, 2024 / 06:20 pm

Aman Pandey

Sarfaraz Khan half century ind vs eng 3rd test at rajkot in debut match
Sarfaraz Khan half century: आजमगढ़ के सरफराज खान ने गुरुवार (15 फरवरी) को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया। मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में 100 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से अर्धशतक जड़ा।
उन्होंने 48 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से अपना अर्द्धशतक पूरा किया। टॉम हर्टली की गेंद पर पहले एक शानदार 6 मारा। उसके बाद एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि, 62 रन बनाकर वह रन आउट हो गए।
इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच (Ind vs Eng 3rd Test) की शुरुआत से पहले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टेस्ट कैप सौंपी गई। सरफराज को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और देश के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुंबले ने टेस्ट कैप दी। इस दौरान सरफराज के परिवार वाले भी मौजूद रहे।
khan.jpg
आकाश चोपड़ा ने सरफराज के पिता से मैच के दौरान उनकी भावनाओं और उनके बेटे के नेशनल डेब्यू के बारे में पूछा। इस पर सरफराज के पिता नौशाद खान ने कहा, ”रात को वक्त चाहिए गुजरने के लिए, लेकिन सूरज मेरी मर्जी से नहीं निकलने वाला।”
आजमगढ़ की ताजा खबरें पढ़ें: https://www.patrika.com/azamgarh-news/

सरफराज खान यूपी के आजमगढ़ के रहने वाले हैं। उनके गांव का नाम बासूपार हैं। आईपीएल में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के लिये खेल चुके हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) ने मोटापा की वजह से फिटनेस ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया था। 2018 में सरफराज आईपीएल में किंग्स एलेवन पंजाब से जुड़े।

Home / Azamgarh / सरफराज खान का अर्धशतक, कभी मोटापे की वजह से टीम ने निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो