scriptसुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का दावा, बीजेपी के 150 एमएलए उनके संपर्क में, छोड़ेगे भाजपा | SBSP Chief Omprakash Rajbhar Attacks BJP Government Serious Allegation | Patrika News
आजमगढ़

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का दावा, बीजेपी के 150 एमएलए उनके संपर्क में, छोड़ेगे भाजपा

-वर्ष 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनाने का किया दावा
-कांग्रेस, सपा, बसपा से गठबंधन के दरवाजे खुले रखने की कही बात

आजमगढ़Sep 23, 2021 / 09:49 am

Ranvijay Singh

ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। दावा किया कि बीजेपी के 150 एमएलए उनके साथ हैं और 22 अक्टूबर के बाद वे उनके साथ होंगे। उन्होंने बीजेपी सरकार पर आम आदमी के शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2022 में ऐसी परिस्थिति उत्पन्न करेंगे कि पूर्वांचल में बीजेपी का नाम लेने वाला कोई नहीं होगा। साथ ही उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनाने का भी दावा किया। इस दौरान वे सपा, बसपा और कांग्रेस के प्रति नरम नजर आये और कहा कि इन दलों से उनका गठबंधन हो सकता है लेकिन वे बीजेपी के साथ किसी भी कीमत पर नहीं जाएंगे।

दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के महुजा में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आयी है आम आदमी का उत्पीड़न बढ़ा है। बीजेपी का जाने का समय हो गया है। उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा पूरी दमदारी से यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। साथ ही कहा कि वे सपा, बसपा अथवा कांग्रेस से गठबंधन कर सकते हैं लेकिन भाजपा के साथ कभी नहीं जाएंगे।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार कभी महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करती। भाजपा अच्छे दिनों का सपना दिखाकर देश बेचने का काम कर रही है। आरोप लगाया कि 2019 के कुंभ मेले में करोड़ों का घोटाला हुआ था, अगर जांच हो जाएगी तो मुख्यमंत्री जेल जाएंगे।

उन्होंने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनी तो गरीबों को मुफ्त बिजली, राशन दिया जाएगा। बताया कि 1953 से सामाजिक, शैक्षणिक रूप से पिछड़े को आज भी लाभ नहीं मिल पाया। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गरीब आदमी सब्जी, दाल, तेल खरीदने में असमर्थ हो गया है। केंद्र में वर्ष 2024 में भाजपा की सरकार बनी तो देश गुलामी की तरफ चला जाएगा।

इस दौरान सुभासपा मुखिया ने दावा किया कि बीजेपी के 150 विधायक उनके संपर्क में हैं। कहा कि जहां विधायक की बात एसडीएम और दरोगा न सुनते हों, मुख्यमंत्री अपने विधायकों को मिलने का समय न देता है वहां विधायक क्या करेंगे। वे पूर्व में भी 200 विधायकों को सरकार के खिलाफ धरने पर बैठा चुके हैं। ओमप्रकाश ने कहा कि 22 अक्टूबर के बाद देखिएगा भाजपा में भगदड़ मच जाएगी। वे ऐसे हालात पैदा कर देंगे कि पूर्वांचल में बीजेपी का नाम लेने वाला कोई नहीं होगा।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी सरकार बनी तो प्रदेश की 24 करोड़ जनता का सर्वे होगा। जिनके पास आवास नहीं है लखनऊ से टेंडर होगा लोेग आएंगे और मकान बनाकर चले जाएंगे। आवासीय योजना का लाभ देने के लिए 30 हजार कमीशन नहीं देना होगा। इस दौरान चिंतामणि राजभर, सुभाष यादव, पन्ना लाल राजभर, प्रह्लाद, शिवली सिंह राजभर, विनोद यादव, शंकर माली, मुकेश राजभर, मोती राजभर, अजय राजभर आदि उपस्थित थे।

Home / Azamgarh / सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का दावा, बीजेपी के 150 एमएलए उनके संपर्क में, छोड़ेगे भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो