scriptअगलगी की घटना में दो दुकानों में रखा लाखों का सामन जला | shop fire in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

अगलगी की घटना में दो दुकानों में रखा लाखों का सामन जला

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रामूगंज व अंबारी बाजार में शुक्रवार की भोर में दो दुकानों में आग लग गई।

आजमगढ़Mar 22, 2019 / 08:54 pm

Devesh Singh

fire

fire

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रामूगंज व अंबारी बाजार में शुक्रवार की भोर में दो दुकानों में आग लग गई। इससे दोनों गुमटियां जलकर खाक हो गई। इस घटना में लाखों की क्षति बताई जा रही है।
अहरौला थाना क्षेत्र के टिकुरियागंज गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर पुत्र रामफेर राजभर की फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रामूगंज बाजार में गुमटी में व मड़ई डालकर चाय-पान की दुकान खोल रखा है। दो थानों की सीमा पर यह बाजार होने से यहां काफी चहल-पहल रहती है। होली के पर्व पर ओमप्रकाश ने अपनी दुकान बंद किया था। शुक्रवार की भोर में उसकी गुमटी व मड़ई में रहस्यमय परिस्थिति में आग लग गई। जिससे दुकान में रखा मिठाई का काउंटर, पेय पदार्थ, पान, गुटखा, जर्दा, बिस्कुट, टाफी समेत सभी सामान जलकर खाक हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे माहुल चौकी प्रभारी ने घटना का निरीक्षण करने के बाद फूलपुर तहसीलदार को घटना से अवगत करा दिया। पीड़ित दुकानदार ने इस घटना में साठ हजार से अधिक की क्षति होना बताया है।
दूसरी घटना फूलपुर क्षेत्र के अंबारी बाजार में बैंक के पास स्थित खैरुद्दीनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के कोल्डड्रिक व चाय की दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखा दस हजार रुपये नकदी के अलावा 50 हजार रुपये से अधिक के कीमती सामान जलकर खाक हो गए। अगलगी की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम फूलपुर मेवालाल व सीओ फूलपुर रविशंकर प्रसाद भी पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया।

Home / Azamgarh / अगलगी की घटना में दो दुकानों में रखा लाखों का सामन जला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो