scriptआजमगढ़ में अगवा की गई तीन लड़कियांं, नौ के खिलाफ एफआईआर | three girls Kidnapped in azamgarh case filed against three person | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में अगवा की गई तीन लड़कियांं, नौ के खिलाफ एफआईआर

26 दिसंबर को बहला-फुसलाकर अगवा की गई 19 वर्षीय युवती के पिता ने कही ये बात

आजमगढ़Jan 17, 2020 / 05:33 pm

Ashish Shukla

crime case

26 दिसंबर को बहला-फुसलाकर अगवा की गई 19 वर्षीय युवती के पिता ने कही ये बात

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली, मुबारकपुर तथा अहिरौला थाना क्षेत्र से बहला-फुसलाकर अगवा की गई तीन लड़कियों के मामले में गुरुवार को नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कंजहित बाजार से बीते 26 दिसंबर को बहला-फुसलाकर अगवा की गई 19 वर्षीय युवती के पिता का आरोप है कि जौनपुर जिले के चंदवक थाना अंतर्गत कनौरा ग्राम निवासी बृजेश पुत्र विनोद राजभर उसकी युवा पुत्री को शादी का झांसा देकर भगा ले गया। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ देवगांव कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।
वहीं मुबारकपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र के सरैया गांव से बीते 16 जनवरी अगवा की गई किशोरवय लड़की के पिता की तहरीर पर गांव के ही वरुण पुत्र कोमल सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसी क्रम में अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे से बीते 10 जनवरी को अगवा की गई किशोरी के मामले में लड़की के पिता ने क्षेत्र के मख्खूपुर ग्राम निवासी मोनू विश्वकर्मा व एक अज्ञात के खिलाफ पुत्री को अगवा कर लेने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में अगवा की गई तीन लड़कियांं, नौ के खिलाफ एफआईआर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो