संदिग्ध ISIS आतंकी अबु जैद से पूछताछ के बाद एटीएस ने आजमगढ़ से चार युवकों को उठाया

मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़े गए संदिग्ध ISIS आतंकी अबु जैद से मिले इनपुट के आधार पर यूपी एटीएस ने आजमगढ़ से चार और युवकों को उठाया।

आजमगढ़. मुंबई एयरपोर्ट पर पिछले दिनों गिरफ्तार आजमगढ़ के छाऊं गांव निवासी अबु जैद के पकड़े जाने के बाद एंटी टेररिस्ट स्क्वाएड को अहम सुराग हाथ लगे हैं। उससे अब तक की पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर आजमगढ़ के चार और युवकों को हिरासत में लिया लेकिन पूछताछ के बाद तीन युवकों को छोड़ दिया। एक युवक अब भी एटीएस की हिरासत में है। उससे पूछताछ जारी है माना जा रहा है युवक से कुछ अहम सुराग मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें

संदिग्ध ISIS आतंकी जैद की गिरफ्तारी के बाद आजमगढ़ स्थित गांव पहुंची खूफिया एजेंसियां

इसे भी पढ़ें
PM मोदी और योगी के खिलाफ फेसबुक पोस्ट लिखने वाले दिग्गज कांग्रेस नेता 40 साल पुराने मामले में भेजे गए जेल
बता दें कि बता दें कि एसटीएफ ने गंभीरपुर थाना क्षेत्र के छाऊ गांव निवासी अबु जैद पुत्र अलाउद्दीन को मुंबई एअरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। जैद से पूछताछ के बाद मिले इनपुट के आधार पर एटीएस ने मंगलवार की देर रात निज़ामाबाद थाना क्षेत्र के कुजियारी गांव में छापा मारा। टीम में शामिल लोगों ने गांव के ही इसराक, अबू तल्हा, असरफ, मोहम्मद तारिक को हिरासत में लिया।
इसे भी पढ़ें
नोटबंदी के दौरान हुई इस महिला की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था
टीम उन्हें लेकर गुप्त स्थान पर गई और घंटों की पूछताछ के बाद अबू तल्हा, असरफ, मोहम्मद तारिक को छोड़ दिया। इसराक अब भी उनकी हिरासत में है। सूत्रों की मानें तो अबू तल्हा व मोहम्मद तारिक विदेश रहते हैं और अभी जल्दी ही अपने घर पर आए थे। वहीं असरफ और इसराक घर पर रहते है लेकिन इनकी गतिविधियां संदिग्ध थी। इसीलिए उन्हें पूछताछ के लिए उठाया गया था।
इसराक के परिजनों का अरोप है किघर में छापा, खोजबीन के बहाने हमारे परिवार की महिलाओं का सारा जेवर पुलिस उठा ले गई। जबकि मौके पर छापेमारी करने पहुंचे लोगों का कहना था कि इसराक मोबाइल एप के जरिए आतंकवादियों से संपर्क में था। उसके हिरसत में लिए जाने से एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है।
by RAN VIJAY SINGH
इसे भी पढ़ें
नदी में नहा रही थीं लड़कियां, पहुंच गए लड़के और करने लगे ये काम...

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned