scriptघर से फरार युवती प्रेमी संग शादी रचाकर लौटी घर तो मां-बाप के रिस्पॉंन्स के बाद किया यह काम | A girl complain to police to protest her to his family in Baghpat | Patrika News
बागपत

घर से फरार युवती प्रेमी संग शादी रचाकर लौटी घर तो मां-बाप के रिस्पॉंन्स के बाद किया यह काम

खूबसूरत जिंदगी बिताने का कपना देखने वाली बेटी अब पुलिस से मांग रही जान की सुरक्षा

बागपतDec 09, 2018 / 03:55 pm

Iftekhar

lover file photo

घर से फरार युवती प्रेमी संग शादी रचाकर लौटी घर तो मां-बाप के रिस्पॉंन्स के बाद किया यह काम

बागपत. घर से फरार हुई युवती करीब तीन माह बाद प्रेमी के साथ शादी कर अपने घर लौटी आई। लेकिन जबउसने अपने फैसले के बारे में परिजनों को बताया तो परिजनों ने इस शादी को मानने से मना कर दिया। परिजनों के इस फैसले से नाराज युवती अपने ही मां-बाप के खिलाफ थाने पहुंच गई। युवती का आरोप है कि उसके परिजन उस पर अपनी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए दबाव बना रहे हैं और शादी न करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उसने इस संबंध में एसपी को एक शिकायती पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।


बड़ौत क्षेत्र की एक युवती का कोताना के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब तीन माह पूर्व वह अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी। युवती के पिता ने इस संबंध में बड़ौत कोतवाली में प्रेमी परयुवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस प्रेमी युगल को तलाश पाती, इससे पूर्व ही प्रेमी युगल ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली। शादी करने के बाद युवती करीब पांच दिन पूर्व अपने घर पहुंच गई और अपनी मां को शादी करने की बात बताई। इस पर उसकी मां ने ऐतराज करते हुए इस शादी को मानने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपनी पंसद के लड़के से उसकी शादी करेंगे। युवती का आरोप है कि दूसरी शादी करने से मना करने पर उसके परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। युवती ने इस संबंध में एसपी को एक शिकायती पत्र देकर परिजनों से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसपी ने इस संबंध में कोतवाल बड़ौत को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। युवती के परिजन युवती को नाबालिग बता रहे हैं, जबकि युवती ने अपने को बालिग बताते हुए अपनी उम्र 22 वर्ष बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Bagpat / घर से फरार युवती प्रेमी संग शादी रचाकर लौटी घर तो मां-बाप के रिस्पॉंन्स के बाद किया यह काम

ट्रेंडिंग वीडियो