script60 लाख के ड्रग्स बरामद, हैरान करने वाला है तस्करी का तरीका, 4 गिरफ्तार | Drugs worth Rs 60 lakh recovered 4 arrested | Patrika News
बागपत

60 लाख के ड्रग्स बरामद, हैरान करने वाला है तस्करी का तरीका, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को पकड़ लिया। बाद में कार की तलाशी लेने पर उसमें छोटे-बड़े पैकेटों में 5 किलो 800 ग्राम चरस बरामद किया गया।

बागपतDec 24, 2023 / 06:56 pm

Aman Pandey

 Drugs worth Rs 60 lakh recovered 4 arrested
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की थाना खेकड़ा पुलिस और मेरठ एंटी-नारकोटिक सेल ने चार तस्कर को कथित तौर पर 60 लाख रुपये से अधिक के ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान नन्दलाल, हाशिम, नौशाद और राजवीर के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि पाठशाला चौकी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कार से चार संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा। उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन, वो कार को लेकर भागने लगे।
पुलिस ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को पकड़ लिया। बाद में कार की तलाशी लेने पर उसमें छोटे-बड़े पैकेटों में 5 किलो 800 ग्राम चरस बरामद किया गया।

पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार ने शनिवार को बताया कि चेकिंग के दौरान थाना खेकड़ा पुलिस और मेरठ एंटी-नारकोटिक सेल ने चार तस्कर को पकड़ा है। आरोपियो के कब्जे से नशीला पदार्थ और 6 मोबाइल फोन के साथ तस्करी में प्रयुक्त की जा रही बलेनो कार को जब्त कर लिया गया है।
चारों आरोपियो ने कबूल किया है कि दिल्ली से चरस को कम दामों पर लाकर बागपत और आसपास के जिलों में अधिक दामों पर बेचते थे।

Hindi News/ Bagpat / 60 लाख के ड्रग्स बरामद, हैरान करने वाला है तस्करी का तरीका, 4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो