scriptराज्यपाल का बयान, बोले- कश्मीर में गवर्नर दारू पीता है व गोल्फ खेलता है, जानें और क्या-क्या कहा | goa governor satyapal malik's controversial statement on governors | Patrika News
बागपत

राज्यपाल का बयान, बोले- कश्मीर में गवर्नर दारू पीता है व गोल्फ खेलता है, जानें और क्या-क्या कहा

Highlights- बागपत स्थित अपने पैतृक गांव में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने दिया विवादित बयान- बोले- राज्यपाल का कोई काम नहीं होता, वह आराम से रहते हैं- गांव के लोगों से बोले- मिलने आओगे तो राजभवन में ठहराऊंगा, जहां राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ठहरते हैं

बागपतMar 16, 2020 / 11:31 am

lokesh verma

satyapal-malik.jpg
बागपत. गोवा के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने पैतृक गांव हिसावदा (बागपत) मे एक विवादित बयान देकर माहौल को गरमा दिया है। उन्होंने अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान लोगों संबोधित करते हुए कहा है राज्यपाल का काेई काम नहीं होता है। वहीं, कश्मीर में जो राज्यपाल होता है, वह अक्सर दारू पीता है और गोल्फ खेलता है। जबकि अन्य जगह राज्यपाल आराम से रहते हैं। वह किसी तरह के झगड़े में नहीं पड़ते हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस मौके पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कश्मीर से धारा-370 हटाने को लेकर विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर के हालात बदतर थे। वहां गरीबों की कोई सुनने वाला नहीं था। फारुख अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती के भ्रष्टाचार से वहां की जनता परेशान थी। उन्होंने कहा कि जब मैं वहां का राज्यपाल था तो उस वक्त मैंने उनके भ्रष्टाचारों की जांच कराई थी और अब जांच में संलिप्त सभी लोग जेल भेजे जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे टेररिस्टों से कम डर लगता है, लेकिन उन लोगों से ज्यादा डर लगता है, जिनके भ्रष्टाचार को मैं रोककर आया।
उन्होंने धारा-370 हटाने के वक्त महबूबा मुफ्ती व फारुख अब्दुल्ला को नजरबंद करने के सवाल पर कहा कि 370 हटाने से पहले महबूबा मुफ्ती गांव-गांव जाकर लोगों भड़काती हुई कह रही थी कि 370 को छेड़ा तो उनके हाथ जल जाएंगे और वो खुद भी जल जाएंगे। वहीं, फारुख अब्दुल्ला कह रहे थे कि 370 को छेड़ा तो सड़कों पर खून-खराबा हो जाएगा। इसीलिए दोनों को पहले ही नजरबंद कर दिया गया, क्योंकि दोनों ही बवाल कराना चाहते थे। उन्होंने कहा कि अब कोई डर वाली बात नहीं है। कश्मीर में जो कांटा चुभता था उसे निकाल दिया है, अब वह दर्द नहीं करेगा। वहीं पाकिस्तान अगर उसे छेड़ने की कोशिश करेगा तो अपने हाथों से पीओके को भी खो बैठेगा।
ग्रामीणों से कहा, मुझसे मिलने आओगे तो राजभवन में ठहराऊंगा

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मंच से बोलते हुए गांव वालों से कहा कि मुझसे मिलने के लिए आओगे तो उस राजभवन में ठहराऊंगा, जिसमें राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ठहरते हैं। लेकिन, अभी मत आना क्योंकि बुखार चल रहा है और एहतियात बरतते हुए हाथों को धोएं व सावधानी आदि बरतें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो