scriptUP की राज्यपाल बनने के बाद पहली बार इस जगह आएंगी आनंदीबेन पटेल | Governor Anandiben Patel will visit Baghpat for the first time | Patrika News
बागपत

UP की राज्यपाल बनने के बाद पहली बार इस जगह आएंगी आनंदीबेन पटेल

Highlights- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के दौरे से पहले अधिकारियों में मचा हड़कंप- प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान- मुख्य मार्गों से होर्डिंग्स, यूनीपोल व बैनर भी हटाए गए

बागपतSep 15, 2019 / 03:53 pm

lokesh verma

governor-anandiben-patel.jpg
बागपत. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के बागपत दौरे को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। डीएम आदेश पर नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू कर दिया गया है। सड़कों के किनारे राष्ट्र वंदना चौक पर अवैध रूप से लगे होर्डिंग्स, यूनीपोल व बैनर आदि हटाए जा रहे हैं। इस दौरान नगर के विभिन्न मार्गों से भी अतिक्रमण हटवाया गया है, जिसको लेकर व्यापारियों की पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से नोंकझोंक भी हुई है। एसडीएम ने चेतावनी दी है कि दोबारा अतिक्रमण करने पर सामान जब्त करते हुए अतिक्रमण करने वालों से जुर्माना भी वसूला जाएगा।
बता दें कि आगामी मंगलवार को राज्यपाल आनंदी बेन का बागपत दौरा प्रस्तावित है। इसे देखते हुए डीएम शकुंतला गौतम ने एसडीएम बागपत पुलकित गर्ग व इओ नगर पालिका को नगर अतिक्रमण मुक्त करने के आदेश दिए गए थे। एसडीएम के नेतृत्व में नगर पालिका ने नगर में तिक्रमण हटाओ अभियान चलाया है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। टीम ने हाईवे के अलावा मेरठ रोड, चमरावल रोड व कोर्ट रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक की गिरफ्तारी के लिए छावनी तब्दील हुआ कैराना, चार कंपनी पीएसी तैनात, देखें Video

सड़कों पर अवैध रूप से लगाए गए होर्डिग्स, यूनीपोल व अन्य प्रचार सामग्री को भी हटाया गया। वहीं बड़ें होर्डिंग्स को बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान ब्लाॅक परिसर के साथ राष्ट्र वंदना चौक को भी अतिक्रमण मुक्त कराया गया। इसके अलावा नगर के शौकत मार्केट समेत सभी मुख्य मार्गों को अतिक्रमण मुक्त किया गया। इस दौरान दुकानदारों व ठेली वालों को चेतावनी दी गई है कि सड़क पर अतिक्रमण करने पर भविष्य मे उनका सामान जब्त कर लिया जाएगा और उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा। इसके साथ ही होर्डिंग्स लगाने वालों को भी चेतावनी दी गई।
व्यपारियों के विरोध का करना पड़ा सामना

इस दौरान अतिक्रमण हटाने गई टीम को व्यापारियों व होर्डिंग्स लगाने वाले ठेकेदार के विरोध का भी सामना करना पड़ा। इस दौरान उनकी एसडीएम व ईओ नगर पालिका के साथ तीखी नोंकझोंक भी हुई। ठेकेदार ने कहा कि उन्होंने होर्डिंग्स आदि लगाने के लिए बायकादा ठेका लिया हुआ है। उन्होंने होर्डिंग्स गिराए जाने को चुनौती देने की भी चेतावनी दी।

Home / Bagpat / UP की राज्यपाल बनने के बाद पहली बार इस जगह आएंगी आनंदीबेन पटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो