scriptBaghpat: गर्भवती पत्नी और मासूम बेटी की हत्या कर आरोपी ने थाने में किया सरेंडर | man murdered his wife and daughter in baghpat | Patrika News
बागपत

Baghpat: गर्भवती पत्नी और मासूम बेटी की हत्या कर आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

Highlights
– बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र पुराना कस्बा स्थित गायत्री पुरम मोहल्ले की घटना
– हत्या के बाद रातभर शवों के पास बैठा रहा, सुबह किया सरेंडर
– बोला- साहब मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंन पत्नी और बेटी को मार दिया

बागपतFeb 09, 2021 / 12:41 pm

lokesh verma

baghpat.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. बागपत में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी और चार साल की बेटी की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस अधिकारी से बोला कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लीजिये, मैंने अपनी बेटी और पत्नी की हत्या कर दी है। यह सुन पुलिसकर्मी हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पड़ताल के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
यह भी पढ़ें- कलयुगी बेटे ने पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी बेटा गिरफ्तार

दरअसल, यह घटना शहर कोतवाली क्षेत्र पुराना कस्बा स्थित गायत्री पुरम मोहल्ले की है। जहां के रहने वाले 35 वर्षीय गुलफाम ने सोमवार को अपनी 19 वर्षीय पत्नी मुस्कान और चार वर्षीय बेटी आयत की गला दबाकर हत्या कर दी है। बता दें कि मुस्कान गुलफाम की तीसरी पत्नी थी। जबकि पुत्री आयत दूसरी पत्नी से थी। गुलफाम ने तीन शादियां की थीं। गुलफाम को कैंसर है, इसलिए उसकी दो बीवी उसे छोड़कर चली गई थीं। उसने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए बताया कि वह अपनी बीमारी के कारण परेशान था। उसने मुस्कान की हत्या इसलिए की कि वह भी उसे छोड़कर न चली जाए। इसके बाद उसने बेटी आयत की गला दबाकर हत्या कर दी।
स्थानीय लोग घटना से हैरान

स्थानीय लोग इस घटना के बाद से काफी हैरान हैं। उन्होंने बताया कि गुलफाम को हमेशा अपने परिवार के साथ खुश देखा था। आखिर उसने हत्‍या क्यों कि यह समझ नहीं आ रहा है। वहीं, पुलिस आरोपी गुलफाम को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। स्थानीय लोगों के अलावा रिश्तेदारों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।
रातभर बैठा रहा शवों के पास

आरोपी के सरेंडर के बाद एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ मंगल सिंह रावत और कोतवाली प्रभारी पुलिस बल के साथ मौक पर पहुंचे और तथ्य जुटाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एएसपी ने बताया कि गुलफाम ने पत्नी और बेटी की हत्या रविवार रात को ही कर दी थी। वह रातभर शवों के पास ही बैठा रहा और सुबह कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंन बताया कि गुलफाम ने अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक जताया है। इस मामले में गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी मुस्कान के पिता इस्लाम ने गुलफाम के साथ उसके पिता मुश्ताक और भाई शाबिर के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है।

Home / Bagpat / Baghpat: गर्भवती पत्नी और मासूम बेटी की हत्या कर आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो