Video: दिल्‍ली-हरियाणा बॉर्डर पर निगरानी रखने के आदेश, जानिए क्‍यों

Video: दिल्‍ली-हरियाणा बॉर्डर पर निगरानी रखने के आदेश, जानिए क्‍यों

sharad asthana | Publish: Mar, 14 2019 04:30:56 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2019 04:30:57 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

- कमिश्‍नर ने बागपत में बड़ौत रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में की बैठक

- चुनाव को पूरी ईमानदारी, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से कराने काे कहा

- जनपद में बनाए गए हैं 521 मतदान केंद्र व 1027 मतदेय स्थल

बागपत। लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ौत रोड स्थित लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ मंडलायुक्त ने मंगलवार को बैठक की। उन्होंने कहा कि चुनाव में जो भी व्यक्ति बाधा पहुंचाए, उसको जेल के अंदर डाला जाए। चुनाव को पूरी ईमानदारी, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से कराया जाए। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली व हरियाणा बॉर्डर पर भी नजर रखी जाए। यदि अवैध शराब जनपद की सीमा में आती है तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Video: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, इन सांसदों के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

सभी व्‍यवस्‍थाएं पूरी करने को कहा

बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंडलायुक्त अनीता सी मेश्राम ने कहा कि आयोग के निर्देशानुसार कार्य करते रहें। कार्यों में किसी भी प्रकार की उदासीनता ना बरतें। सभी टीम भावना के साथ कार्य करें। उन्होंने एसडीएम व सीओ से कहा कि मतदान स्थलों का शत प्रतिशत सत्यापन अवश्य कर लें। जनपद में 521 मतदान केंद्र व 1027 मतदेय स्थल हैं। इन पर सभी व्यवस्थाएं पूर्ण होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Video: लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में पकड़े गए लाखों रुपये, पुलिस के भी उड़े होश

आईजी ने दिए ये निर्देश

उन्होंने कहा कि सभी मतदान केंद्रों पर एसडीएम का मोबाइल नंबर, बीएलओ का नाम, मोबाइल नंबर सहित वॉल पेंटिंग का भी सत्यापन कर लिया जाए। जिन मतदान स्थलों पर यह व्यवस्था अभी नहीं हुई है, उन्हें तत्काल पूर्ण कर लिया जाए। इस दौरान आईजी राम कुमार ने कहा कि पुलिस अपना कार्य मुस्तैदी के साथ करें। हरियाणा व दिल्ली बॉर्डर की तरफ से आने वाली शराब पर भी निगरानी रखें। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। इस मौके पर डीएम पवन कुमार, एसपी शैलेश कुमार पांडे, एडीएम अनिल कुमार मिश्रा, एएसपी रणविजय सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: संभल से सपा के टिकट पर नहीं लड़ेंगे रामगोपाल यादव, इस पूर्व सांसद का नाम फाइनल!

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned