scriptBig Breaking: Bagpat में भी सामूहिक नरसंहार की कोशिश, दो महिलाओं समेत चार लोगों पर फायरिंग, महिला की मौत- देखें वीडियो | murder in bagpat baraut thana area | Patrika News
बागपत

Big Breaking: Bagpat में भी सामूहिक नरसंहार की कोशिश, दो महिलाओं समेत चार लोगों पर फायरिंग, महिला की मौत- देखें वीडियो

खास बातें-

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित हिलवाड़ी गांव में चचेरे भाई ने की वारदात
खेत पर जाते समय हमलावरों ने किया हमला
पुरानी रंजिश को लेकर दोनों परिवारों के बीच चल रहा है झगड़ा

बागपतAug 20, 2019 / 11:28 am

sharad asthana

bagpat crime
बागपत। सोनभद्र में सामूहिक नरसंहार की तरह बागपत में भी सोमवार रात को चार लोगों पर कातिलाना हमला हुआ। जनपद के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित हिलवाड़ी गांव में सोमवार रात दो महिलाओं समेत चार लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई। इसमें महिला की मौत हो गई जबक‍ि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
हमले में युवक गंभीर रूप से घायल

सोमवार रात को बागपत जनपद के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र स्थित हिलवाड़ी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे भाई ने भाई-बहनों और बहनोई पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। चारों खेत पर जा रहे थे। हमले में गोली लगने से महिला की मौत हो गई जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सपा विधायक की बहन की हत्‍या

घात लगाकर बैठे थे हमलावर

हिलवाड़ी गांव के रहने वाला गुड्डू उर्फ श्याम अपनी बहन रेखा व मंजू और बहनोई पप्पू निवासी छोटी मंडी के साथ रात को खेत पर जा रहा था। बताया जा रहा है कि खेत के रास्ते में घात लगाकर बैठे उनके चचेरे भाई बिजेंद्र उर्फ काला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें रेखा की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया। गुड्डू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

बेटियों से पिता बिकवाता था शराब, पीने वाले भी करते थे गंदी हरकत, घर का हाल देख पुलिस भी रह गई हैरान

दो लोगों ने भागकर बचाई जान

हमले के दौरान मंजू और उसके पति पप्पू ने भागकर किसी तरह जान बचाई। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और रेखा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुड्डू का कहना है कि उनका चचेरा भाई बिजेंद्र उनसे रंजिश रखता है। 28 जून को भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसमें बिजेंद्र का बड़ा भाई कर्मवीर गोली लगने से मारा गया था जबकि उसका छोटा पुत्र धर्म सिंह घायल हो गया था। रेखा के परिजनों ने चचेरे भाई समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ रामानंद कुशवाहा का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो