scriptईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हाद्सा जवानों से भरा पीएसी का ट्रक पलटा | PAC soldier truck overturned on Eastern Peripheral Expressway | Patrika News
बागपत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हाद्सा जवानों से भरा पीएसी का ट्रक पलटा

Eastern Peripheral Expressway पर दौड़ रहे पीएसी के जवानों के ट्रक का अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया। बेकाबू हुआ ट्रक हाइवे पर ही पलट गया। इस दुर्घटना में 12 जवानों को गंभीर चोट आई है।

बागपतMay 07, 2021 / 05:23 pm

shivmani tyagi

accident_1.jpg

accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे ( Eastern Peripheral Expressway ) पर पीएसी के जवानाें से भरा ट्रक पलट गया। यह ट्रक शामली के कैराना से गाजियाबाद स्थित पीएसी की 47 बटालियन जा रहगा था। पूरा ट्रक पीएसी जवानों से भरा हुआ था जिसमें करीब 25 जवान सवार थे। दुर्घटना में सभी जवान घायल हाे गए। इनमें से 12 काे गंभीर चोटे आई हैं। गंभीर रूप से घायल सभी जवानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

कई जिलों में आंधी-बारिश और ओले गिरे, सीतापुर में दो सगे भाइयों की मौत

यह दुर्घटना इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मवीकला टोल प्लाजा के दिन निकलने से पहले हुई। ट्रक चालक ने बताया कि ट्रक का अचानक स्टेयरिंग फेल हो गया था। स्टेयरिंग फेल होने से हाइवे पर दाैड़ रहा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक के पलटते ही दुर्घटना स्थल चीख पुकारों की आवाज से गूंज उठा। राहगीरों ने पुलिस काे दुर्घटना की सूचना दी। इसके बाद माैके पर पहुची बागपत पुलिस की टीम ने घायल जवानाें काे अस्पताल भर्ती कराया। इस दाैरान लगभग सभी जवानों काे चोट आई।
यह भी पढ़ें

लखनऊ: टैंकर्स से ऑक्सीजन को अनलोड करने में साइंस की समझ की थी जरूरत, अधिकारी नहीं सुलझा पाए गुत्थी

इस पूरे मामले में जाच बैठा दी गई है। ट्रक की सर्विस कब हुई थी परिवहन शाखा से यह जानकारी ली जा रह है। अफसराें का कहना है कि दुर्घटना में और अधिक भयंकर हाे सकती थी। जांच कराई जा रही है अगर जांच के दाैरान परिवहन शाखा की लापरवाही सामने आती है ताे कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bagpat / ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हाद्सा जवानों से भरा पीएसी का ट्रक पलटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो