Panchayat Election सवा करोड़ रुपये कीमत वाली मर्सिडीज से पर्चा दाखिल करने पहुंचा प्रत्याशी

Highlights

  • एक भाई लड़ रहा ग्राम प्रधानी ताे दूसरा लड़ रहा जिला पंचायत
  • नामांकन के अंतिम लग्जरी गाड़ियाें में सवार हाेकर पहुंचे प्रत्याशी

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Apr 2021, 03:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर ( panchayat election news ) 'देशी-देशी ना बोल्या कर छोरी रे, इस देशी की फैन या दुनिया होरी रे' यह गाना ताे आपने सुना ही हाेगा। पंचायत चुनाव ( Panchayat election ) में गांव के प्रत्याशियाें का जलवा भी कुछ ऐसा ही देखने काे मिल रहा है। सहारनपुर में रविवार काे नामांकन के अंतिम दिन एक प्रत्याशी सवार कराेड़ रुपये कीमत वाली जीएलएस 350 मर्सिडीज एसयूवी में सवार हाेकर नामांकन करने पहुंचा।

यह भी पढ़ें: विधानसभा और लोकसभा की तर्ज पर पंचायत चुनाव लड़ेगी भाजपा, तैयार किया ये मास्टर प्लान

कुर्ता पायजामा पहने प्रत्याशी की गाड़ी जब जिलाधिकारी कार्यालय के पास आकर रूकी ताे सभी की नजर इसी प्रत्याशी काे देख रही थी। आपके मन में भी अब यह जानने की उत्सुकता हाे रही होगी कि डेढ़ करोड़ रुपये कीमत वाली मर्सिडीज में पर्चा दाखिल करने वाला प्रत्याशी काैन है ? तो हम आपको बतादें कि यह प्रत्याशी सपा समर्थित है और वार्ड-16 से जिला पंचायत सदस्य ( Jila Panchayat Election ) के लिए इन्हाेंने अपना नामांकन दाखिल किया है। खेड़ा अफगान के रहने वाले जाहिद हसन की भाभी निर्वतमान ग्राम प्रधान हैं इनका भाई प्रधानी का चुनाव लड़ रहा है और इन्हाेंने अब वार्ड 16 से जिला पंचायत सदस्य के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है।

यह भी पढ़ें: भजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के परिवार में बगावत, बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो भाई-भतीजे निर्दल चुनाव मैदान में कूदे

पूर्व राज्यमंत्री शगुफ्ता खान के बेटे व युवा नेता शाहिल खान इस प्रत्याशी काे नामांकन कराने के लिए अपनी कार से कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे थे। नामांकन के अंतिम दिन सभी 12 ब्लाक से लेकर कलेक्ट्रेट तक में लग्जरी गाड़ियाें की लाईन लगी रही। यह अलग बात है कि नामांकन दाखिल करने के लिए दाे ही व्यक्तियों काे नामांकन रूम में दाखिल हाेने की अऩुमति थी लेकिन प्रत्याशी ब्लाक और कलेक्ट्रेट तक पूरे दल-बल के साथ पहुंचे और उन्हाेंने नामांकन के बहाने अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया।

होटलों में चली पार्टियां

नामांकन दाखिल करने आए प्रत्याशियाें की नामांकन के बाद हाेटलों में पार्टियां भी चली। इस दाैरान गांव देहात प्रत्याशियाें के साथ आए समर्थकों ने भी होटलों में लंच किया। अब नामांकन दाखिल करने के बाद गांवों में चुनाव प्रचार तेज हाे जाएगा। यह अलग बात है कि आदर्श आचार संहिता के तहत प्रत्याशी किसी तरह का लालच या गिफ्ट प्रत्याशियों काे नहीं दे सकते हैं लेकिन सूत्रों से खबर है कि गांव में देहात में सुबह शाम चुनावी दावतों का दाैर चल रहा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned