scriptएक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा देख बदमाशों ने ऐसी वारदात को दिया अंजाम, जानकर हैरान रह गई पुलिस | police arrested robber who looted truck driver | Patrika News
बागपत

एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा देख बदमाशों ने ऐसी वारदात को दिया अंजाम, जानकर हैरान रह गई पुलिस

Highlights

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक खड़ा कर सो रहा था ड्राइवर
तभी बदमाशों ने आकर ड्राइवर को ऐसे बनाया निशाना
पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बागपतSep 20, 2019 / 07:47 pm

Nitin Sharma

20bagh14.jpg

बागपत । ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस पर शुक्रवार सुबह एक्सप्रेस वे पर ट्रक चालक से लूट कर भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस उसको तलाश करने में लगी है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूटी गई हजारों रुपये की नगदी और बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

स्कूल से घर जा रही छात्रा को अचानक घर में खींचकर युवक ने की घिनौनी हरकत, जानकर सन्न रह गये लोग

अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे ट्रक चालक नाहर सिंह शेखावत निवासी राजस्थान थाना खेकड़ा क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सड़क के किनारे ट्रक खड़ा कर सो रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पर पहुंचे और तमंचे के बल पर चालक से चार हजार रुपये नकद , मोबाइल, आधार कार्ड व एटीएम आदि लूट लिये। सूचना मिलने पर एक्सप्रेसवे पर तैनात यूपी 100 पीआरवी ने बदमाशों का पीछा किया और एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा । पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटा गया बैग मय नकदी व अन्य सामान के बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम संजय पुत्र ज्ञानीराम बताया। वह दिल्ली के हैदरपुर की अम्बेड़कर कालोनी का रहने वाला है। उसक फरार साथी का नाम दिलीप बताया गया है।पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो