भाजपा जिलाध्यक्ष ने कब्र से निकलवाया मासूम का शव, जानिए क्यों

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कब्र से निकलवाया मासूम का शव, जानिए क्यों

Nitin Sharma | Updated: 14 May 2019, 07:41:35 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • पिता ने पुलिस काे पत्र देकर की मांग
  • माैत के दूसरे दिन कब्र से निकाला गया सात साल के बच्चे का शव

बागपत।संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को सात वर्षीय मासूम का शव फंदे से लटका मिलने पर परिजनों ने आत्महत्या समझकर शव को दफना दिया, लेकिन इसके अगले ही दिन घर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष ने पुलिस और अधिकारियों से शव का पोस्टमार्टम कर मौत के कारण जानने की अपील की। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को बच्चे का शव कब्र से निकलाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिवार ने आशंका जाहिर करते हुए बताया कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें-पिता से नाराज बेटे ने रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर किया ऐसा काम, परिवार में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

घर की चोखट पर लटका मिला था शव

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव सरूरपुर कला में सोमवार को एक 7 वर्ष के बच्चे का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर की चोखट पर लटका मिला। उसके गले में चुन्नी से फांसी का फंदा लगा था। वह कक्षा दो का छात्र था और स्कूल से आने के बाद घर से बाहर खेलने के लिए गया था। इसके कुछ देर बाद ही उसका शव घर की चोखट पर लटका हुआ था।बच्चे के पैर जमीन को छू रहे थे। वहीं परिजनों ने इसे आत्महत्या मानते हुए बिना किसी कार्रवाई बच्चे के शव को दफना दिया था।

यह भी पढ़ें-इस बात को लेकर युवकों ने दिन दहाड़े शख्स की कर दी पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस- देखें वीडियो

घर पहुंचे रिश्तेदार और भाजपा जिलाध्यक्ष ने जाहिर की हत्या की आशंका

सूचना मिलने पर बच्चे के पिता के कुछ रिश्तेदार और भाजपा जिलाध्यक्ष भी पहुंचे। यहां उन्होंने परिस्थिति को देखेते हुए बच्चे की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की। इसके साथ ही बच्चे का शव पोस्टमार्टम कराने की सलाह दी गई। इस पर मौके पर मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष ने बच्चे की हत्या किए जाने का दावा करते हुए, अधिकारियों से मिलकर पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई। बच्चे के पिता के अनुरोध पर मजिस्ट्रेट से अनुमति लेकर तहसीलदार बागपत रामनयन की मौजूदगी में बच्चे के शव को पुलिस ने कब्र से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहसीलदार का कहना है कि बच्चे की मौत संदिग्ध लग रही है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव का पीएम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-दुकान पर खड़े डॉक्टर से ऐसे चेन लूटकर भागा बदमाश, सीसीटीवी फुटेज देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

दो वर्ष पूर्व बच्चे के साथ हुआ था कुकर्म

परिजनों की माने तो करीब दो वर्ष पूर्व बच्चे के साथ गांव के ही एक युवक ने कुकर्म किया था। इसे लेकर गांव में पंचायत भी बैठी थी। पंचायत में कुकर्मी की जमकर धुनाई भी की गई थी। ग्रामीणों के शक की सुई उसी युवक की तरफ घूम रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned