scriptदिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगी की पत्नी और बहू की गला रेत कर हत्या, बेटे ने भी की सुसाइड की कोशिश | Patrika News
बागपत

दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगी की पत्नी और बहू की गला रेत कर हत्या, बेटे ने भी की सुसाइड की कोशिश

बागपत से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां मंगलवार को दोपहर के समय दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा के बेटे ने अपनी पत्नी और मां की गला रेतकर हत्या कर दी।सूचना पर एसपी मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस के सामने ही आरोपी युवक ने गले पर ब्लेड मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस हत्या की वजह जानने का प्रयास कर रही है।

बागपतApr 30, 2024 / 11:53 pm

anoop shukla

जिले में दिल दहला देने वाली घटना हुई है ,यहां दिल्ली पुलिस से रिटायर दरोगा की पत्नी और बहू की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर में अलग-अलग कमरों में दोनों के शव पड़े मिले। चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।
मौके पर पहुंची पुलिस को देख बेटे ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और सुसाइड करने की कोशिश की। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बेटे को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
मामला हलालपुर गांव का है। यहां पर दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दरोगा जितेंद्र परिवार के साथ रहते हैं। वह पेंशन के सिलसिले में दिल्ली गए थे। घर में उनकी पत्नी सरोज (58), दो महीने की गर्भवती बहू वर्षा (28) और बेटा मनीष थे। मनीष बॉडी बिल्डर है। नेशनल लेवल पर वेट लिफ्टिंग में जाने की तैयारी कर रहा है।
पड़ोसियों ने बताया, मंगलवार शाम 4 बजे मनीष ने पहले अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद वह गुस्से में अपनी मां सरोज के कमरे में गया। वहां उनका भी गला रेत दिया। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
एसपी अर्पित विजयवर्गीय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अंदर गए तो दो कमरों में सास और बहू का खून से लथपथ शव पड़ा था। बेटा मनीष पुलिस को देखते ही बाथरूम में जाकर छिप गया। दरवाजा खोलने के लिए कहा गया तो उसने अपनी गर्दन पर ब्लेड मार लिया। इसके बाद दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।
मनीष को हिरासत में लिया गया है। हत्या का शक उसी पर है। पूछताछ की जा रही है। मां और पत्नी को क्यों मारा अभी जानकारी नहीं हो सकी है। मनोज दिल्ली में हैं, उनके आने के बाद ही मामला साफ होगा।

Hindi News/ Bagpat / दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगी की पत्नी और बहू की गला रेत कर हत्या, बेटे ने भी की सुसाइड की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो