scriptVideo: हैदराबाद की डाॅक्टर को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि, सुरक्षा को लेकर उठाई आवाज | Women paid tribute to the deceased doctor of Hyderabad | Patrika News
बागपत

Video: हैदराबाद की डाॅक्टर को महिलाओं ने दी श्रद्धांजलि, सुरक्षा को लेकर उठाई आवाज

Highlights- हैदराबाद की घटना से महिलाओं में भय का माहौल- सरकार से दरिंदों के लिए मृत्युदंड की मांग- महिलाओं ने 2 मिनट का मौन रख आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की

बागपतDec 05, 2019 / 04:17 pm

lokesh verma

baghpat.jpg
बागपत. चौधरी हरलाल मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ मितली गांव के शिव मंदिर पर राखी शर्मा के नेतृत्व में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें हैदराबाद में हुई शर्मनाक घटना में मृतका पशु डाॅक्टर को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर महिलाओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर पशु डाॅक्टर युवती की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की गई।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद की घटना से दुखी छात्र ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र

राखी शर्मा ने कहा कि यह एक दर्दनाक घटना है, जिससे महिलाओं में काफी भय व्याप्त है। इसलिए महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए और अपनी सुरक्षा के प्रति गंभीर रहना चाहिए। वहीं, रचना शर्मा ने कहा कि बेटियां हमारे लिए अनमोल हैं और उनके जीवन को ऐसी घटनाओं से बचाने के लिए हमें कुछ न कुछ सोचना पड़ेगा। इसके लिए हम सब ग्रामवासी तैयार हैं।
कार्यक्रम में शामिल निधि शर्मा ने कहा कि इस घटना को लेकर महिला एवं लड़कियों में बहुत ही आक्रोश है और हम सरकार से ऐसे दरिंदों के लिए मृत्युदंड की मांग करते हैं। भविष्य में ऐसी घटना न हो उसके लिए आत्मरक्षा के गुर सिखाने वाली संस्थाओं की मांग करते हैं, ताकि महिलाएं भी सुदृढ़ और मजबूत बन सकें। श्रद्धांजलि सभा में विशाखा, वर्षा, पारुल, आंचल, सपना, मुस्कान, क्षमा, कोमल व साक्षी आदि शामिल रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो