हैदराबाद की घटना से दुखी छात्र ने पीएम मोदी को खून से लिखा पत्र

Highlights
- हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुई घटना को लेकर आक्रोश
- बीए के छात्र ने खून से खत लिख मांगा इंसाफ
- अवार्ड वापसी गैंग चुप्पी पर भी उठाए सवाल

By: lokesh verma

Published: 03 Dec 2019, 02:00 PM IST

बागपत. हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुई घटना को लेकर केवल महिलाओं में ही नहीं युवाओं में भी आक्रोश है। लोग अपने-अपने तरीके से विरोध जाहिर कर रहे हैं। बागपत जिले के बड़ौत में एक युवक ने अपना विरोध प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री को अपने खून से चिट्ठी लिखी है। युवक बीए द्वितीय वर्ष का छात्र विजय कुमार है, जिसने अपने खून से पोस्टर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रेपिस्टों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। साथ ही अवार्ड वापसी गैंग से भी सवाल किए हैं कि इतनी बड़ी घटना के बाद वे चुप क्यों है?

यह भी पढ़ें- अभाविप ने फूंका रेपिस्टों का पुतला, सरकार से की आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग, देखें Video

महिला चिकित्सक के साथ रेप के बाद जलाकर मारने की घटना के बाद देश के चिकित्सकों से भी छात्र विजय ने सवाल किए हैं कि वे अब कहां हैं? विजय ने रेपिस्टों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए उनके हाथ-पैर काटकर सरेबाजार छोड़ दिये जाने की मांग की। छात्र ने बड़ौत के नेहरू मूर्ति पर खून से लिखे पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन किया है। इससे पहले नगर में विजय कुमार ने पोस्टर के साथ मार्च भी निकाला। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ विजय के साथ जुड़ती नजर आई।

युवक भले ही सुबह अकेले नेहरू मूर्ति के पास आकर रेपिस्टों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा हो, लेकिन उसका साथ देने के लिए हर कोई उतावला था। सभी ने उसके कार्य की प्रशंसा करते हुए बलात्कारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है। बता दें कि बागपत में लगातार सभी लोग अपने-अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग कर रहे हैं। किसी ने कैंडल मार्च निकाला तो किसी ने सरेआम गोली मारने की इजाजत सरकार से मांगी है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबादः दो बच्चों को गला दबाकर मारा, फिर 8वीं मंजिल से पति-पत्नी ने बिजनेस मैनेजर संग लगा दी मौत की छलांग

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned