scriptCrime news: जयपुर से पिकअप चोरी कर दिल्ली भाग रहे वाहन चोर हत्थे चढ़े | Two inter-state vehicle thieves arrested in jaipur | Patrika News
बगरू

Crime news: जयपुर से पिकअप चोरी कर दिल्ली भाग रहे वाहन चोर हत्थे चढ़े

Police caught two kilometers… दो किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने पकड़ा

बगरूNov 17, 2019 / 07:08 pm

Teekam saini

Crime news: जयपुर से पिकअप चोरी कर दिल्ली भाग रहे वाहन चोर हत्थे चढ़े

Crime news: जयपुर से पिकअप चोरी कर दिल्ली भाग रहे वाहन चोर हत्थे चढ़े

जयपुर/शाहपुरा (Crime news). शाहपुरा थाना पुलिस ने रविवार को अन्तर्राज्यीय 2 वाहन चोर गिरफ्तार (vehicle thieves arrested) किए हैं। पुलिस ने आरोपितों को करीब 2 किमी पीछाकर पकड़ा और जयपुर के सांगानेर से चोरी कर लाई गई एक पिकअप की बरामद की। दोनों आरोपितों के खिलाफ जिले साहित कई जिलों के पुलिस थानों में वाहन चोरी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। गिरफ्तार (arrested) आरोपी गांव डहरिया थाना नादौती जिला करौली निवासी विजय मीणा पुत्र पप्पूराम मीणा और नाई मीणान का पुरा थाना टोडाभीम जिला करौली निवासी राजीव कुमार पुत्र कमलराम मीणा है। जो जयपुर के सांगानेर से एक पिकअप चोरी (vehicle theft) कर दिल्ली की तरफ ले जा रहे थे। चोरी की सूचना पर जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर जयपुर ग्रामीण में नाकाबंदी करवाई गई।
पुलिस को देख पिकअप छोड़ भागे बदमाश
अलवर तिराहा के पास पुलिस की नाकाबंदी देखकर आरोपित पिकअप को छोड़कर जाजैकला गांव की तरफ भाग खड़े हुए। पुलिस ने करीब दो किमी तक पीछा कर पकडा। पूछताछ में दोनों ने पिकअप को थाना सांगानेर सदर इलाका जयपुर से चोरी (vehicle theft) करना बताया। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार (arrested) किया और पिकअप को थाने में लाकर खड़ी की।
नकबजन व वाहन चोर है आरोपी
थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी अन्तर्राज्यीय वाहन चोर (vehicle theft) गिरोह से जुड़े हुए है। पूछताछ में सामने आया है कि विजय मीणा ने थाना सांगानेर जिला जयपुर इलाके से अपने साथी पंकज मीणा, सतभान मीणा, विक्की व हरिओम के साथ मिलकर एक पिकअप, एक जीप, एक बाइक चुराना (vehicle theft) बताया है। साथ ही गांगापुर से अपने सह-अभियुक्त खुशी मीणा के साथ मिलकर एक बोलेरो, एक पिकअप व एक कार चुराना (vehicle theft) स्वीकार किया है।
नकबजनी की वारदात को भी दिया अंजाम
सांगानेर सदर इलाके से एलईडी की दुकान में नकबजनी की वारदात को भी अंजाम दिया है। प्रताप नगर जयपुर से एक जीप जीप चुराने (vehicle theft) के साथ दौसा कस्बे से दो वारदात नकबजनी की करना बताया है। बालघाट जिला करौली से बाइक चोरी (vehicle theft) भी की है। नादौती थाना इलाके में बलात्कार का मुकदमा भी आरोपित विजय मीणा पर दर्ज है।
चोरी के बाद रेवाड़ी में बेचते थे वाहन
पुलिस ने बताया कि आरोपित राजीव पूर्व में प्रताप नगर जयपुर में नकबजनी की वारदात में गिरफ्तार (arrested) हुआ है। उक्त दोनों आरोपितों से पूछताछ में सामने आया है की जयपुर जेल में बन्द रिंकु मीणा चोरी के वाहनों (vehicle theft) को रेवाडी में बिकवाता है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ जारी है। इनसे कई ओर वारदाते खुलने की संभावना है।
 

Home / Bagru / Crime news: जयपुर से पिकअप चोरी कर दिल्ली भाग रहे वाहन चोर हत्थे चढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो