scriptमुस्लिम व्यक्ति ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानिए क्या है खास? | Bahraich Muslim man got such a wedding card printed it is going viral on social media | Patrika News
बहराइच

मुस्लिम व्यक्ति ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानिए क्या है खास?

मुस्लिम समाज के एक व्यक्ति ने अपने बेटे की शादी में एक ऐसा कार्ड छपवाया है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर कोई यह कार्ड देख कर हैरान है।

बहराइचFeb 23, 2024 / 09:30 pm

Mahendra Tiwari

बहराइच की ताजा खबर Bahraich news in hindi

शादी की सांकेतिक तस्वीर

बहराइच जिले के एक मुस्लिम युवक के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा भी हो रही है। दरअसल इस कार्ड में दूल्हा दुल्हन और परिवार के लोगों का नाम मुस्लिम है। लेकिन यह कार्ड पूरे हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से छापा है। इसमें गणेश भगवान की फोटो के साथ उसे श्लोक को भी लिखा गया है। इस कार्ड को पढ़ने के बाद हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हो रहा है कि आखिर मामला क्या है।
बहराइच जिले के सफीपुर गांव के रहने वाले मुस्लिम समाज के एक व्यक्ति ने अपने बेटे के विवाह के लिए हिंदू रीति रिवाज के तहत कार्ड छपवाया है। 29 फरवरी को यह शादी होनी है। इस कार्ड के विषय में जब जानकारी हासिल किया गया। तो पता चला कि सफीपुर गांव के रहने वाले दूल्हे के पिता अजुहल कमर ने बताया कि यह कार्ड छापने के बाद तमाम लोगों के फोन उनके पास आ रहे हैं। हर कोई इसे जानने के लिए काफी उत्सुक दिख रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई खास बात नहीं है। हमने हिंदू भाइयों को निमंत्रण लेने के लिए हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कार्ड छपवाया है। कुछ कार्ड हमने उर्दू में भी छपवाए हैं। यदि वह कार्ड हम हिंदू भाइयों को दे देते तो वह समझ नहीं पाते। हमने हिंदू भाइयों को खिलाने के लिए एक दिन पहले कार्यक्रम भी रखा है। तमाम लोग फोन करने वाले हमसे भी यह कह रहे हैं कि आपका यह कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन जब यह बात हम फोन करने वाले लोगों को बताते हैं तो वह भी काफी खुश होते हैं। वे लोग कार्ड की भी सराहना करते हैं।
यह भी पढ़ें

weather alert: कई नए सिस्टम एक्टिव, 27 फरवरी से इन जिलों में धुआंधार बारिश, मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी

बहराइच जिले के मुस्लिम समाज के इस व्यक्ति का कार्ड हिंदू मुस्लिम एकता के मिसाल का संदेश दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार्ड की लोगों के बीच खूब चर्चा हो रही है। हर कोई पूरा माजरा जानने के लिए उत्सुक रहता है। दूल्हे के पिता की मांने तो उसके पास बहुत से फोन आ रहे हैं। यह कार्ड हिंदू मुस्लिम एकता का पैगाम दे रहा है।
शादी का वायरल कार्ड
Patrika original IMAGE CREDIT: Patrika original

Home / Bahraich / मुस्लिम व्यक्ति ने छपवाया ऐसा शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानिए क्या है खास?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो