scriptBahraich News : यूपी एटीएस ने जरवल से एक युवक को दबोचा, जानिए किस संगठन से जुड़े युवक के तार | Bahraich News UP ATS arrested a youth from Jarwal | Patrika News
बहराइच

Bahraich News : यूपी एटीएस ने जरवल से एक युवक को दबोचा, जानिए किस संगठन से जुड़े युवक के तार

Bahraich News यूपी एटीएस ने प्रदेश के बाराबंकी, सीतापुर और बहराइच सहित 20 जनपदों में छापेमारी कर संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। बहराइच के जरवल से गिरफ्तार युवक नगर पंचायत प्रत्याशी का देवर बताया जा रहा है। इसके एक प्रतिबंधित संगठन से जुड़े होने की चर्चा है।

बहराइचMay 07, 2023 / 07:46 pm

Mahendra Tiwari

img-20230507-wa0004.jpg
बहराइच जिले के नगर पंचायत जरवल कस्बा से यूपी एटीएस ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। इसके पीएफआई संगठन से जुड़े होने की चर्चा है। युवक की भाभी नगर पंचायत जरवल से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी है।
बहराइच जिले की नगर पंचायत जरवल कस्बा के मोहल्ला वैराकाजी निवासी नजमुज्जमां उर्फ नजम के घर शनिवार की रात अचानक लखनऊ एटीएस ने छापा मारा। युवक कुछ समझ पाता तब तक उसे एटीएस ने दबोच लिया। यहां से एटीएस उसे लेकर जरवलरोड थाना पहुंची और यहां भी उससे पूछताछ की। कुछ देर की पूछताछ के बाद एटीएस उसे अपने साथ लेकर चली गयी। अचानक हुई इस छापेमारी और गिरफ्तारी से क्षेत्र में हड़कंप है। युवक की अचानक हुई गिरफ्तारी से क्षेत्र में हड़कंप है। गिरफ्तार युवक नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद पर लड़ी शबा बेगम का देवर है। क्षेत्र के लोग गिरफ्तारी को पीएफआई से जोड़ कर देख रहे हैं। हांलांकि इस संबंध में पुलिस गोलमोल जवाब दे रही है।
भाभी को इस बार नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर लड़ाया चुनाव

यूपी एटीएस ने जिस युवक को इस बार गिरफ्तार किया है।

नजमुज्जमां उर्फ नजम ने अपनी भाभी शमा बेगम को नगर पंचायत अध्यक्ष के पद पर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़या था। नगर पंचायत में लगाए गए पोस्टर में उसने अपनी भाभी की जगह अपनी तस्वीर लगाई थी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में गोलमाल जवाब दे रही है। जरवल चौकी प्रभारी अवधेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि पीएफआई को लेकर एटीएस आई थी। उसने जरवल से नजमुज्जमां उर्फ नजम को गिरफ्तार किया था। और पूंछतांछ के बाद उसे अपने साथ ले गई। वहीं जरवलरोड थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि एटीएस की टीम आई थी। उसने एक युवक को गिरफ्तार किया है।
युवक की गिरफ्तारी के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म

युवक की गिरफ्तारी के बाद लोक तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। चर्चाओं पर भरोसा करें तो युवक ने पीएफआई से इस्तीफा दे दिया था। उसने कोई नया संगठन बनाया है। हालांकि उसके नए संगठन के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। बाकी लोग उसके बारे में तरह-तरह की चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

Home / Bahraich / Bahraich News : यूपी एटीएस ने जरवल से एक युवक को दबोचा, जानिए किस संगठन से जुड़े युवक के तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो