scriptBahraich road accident three died including a girl | बहराइच सड़क हादसे में एक बालिका समेत तीन की मौत, साइकिल से उतरते ही मच गई चीख पुकार | Patrika News

बहराइच सड़क हादसे में एक बालिका समेत तीन की मौत, साइकिल से उतरते ही मच गई चीख पुकार

locationबहराइचPublished: Nov 24, 2023 08:03:05 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

बहराइच सड़क हादसे में एक बालिका समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। एक मासूम बालिका को पिता ने जैसे ही साइकिल से उतारा अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने उसे रौंद दिया।

दुर्घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़
दुर्घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़
बहराइच जिले के रिसिया, कोतवाली देहात और विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में एक बालिका समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना की सूचना परिजनों तक पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि गंभीर रुप से घायल एक युवक का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
बहराइच जिले के पयागपुर थाना के गांव गुलवरिया निवासी नंदनी (5) पुत्री सहज राम रिश्तेदारी में कोतवाली देहात के चितौरा में आई थी। शुक्रवार को दोपहर बाद पिता साइकिल से बालिका को नीचे उतार रहा था। तभी पीछे से बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बालिका को रौंद दिया।
बालिका के मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक ब्रह्मा गौड़ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया। लखीमपुर खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के ग्राम कटौली निवासी राजेश (50) पुत्र शिव प्रसाद अपने परिवार के सौरभ (20) पुत्र राकेश के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी में आ रहे थे। नानपारा बहराइच मार्ग पर रिसिया थाना क्षेत्र के अलिया बुलबुल गांव के पास शुक्रवार दोपहर में दूसरे चार पहिया ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा कर भर्ती कराया गया। यहां इलाज शुरु होते ही राजेश की मौत हो गई। जबकि युवक घायल हो गया। वही विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के जमुनहा कला निवासी गंगाराम चौहान (40) पुत्र राम अक्षयवर लाल अपने दो पहिया वाहन पर सड़क के किनारे बैठे थे।
प्रभारी निरीक्षक बोले- गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक की जा रही तलाश

प्रभारी निरीक्षक सूरज कुमार ने बताया कि श्री नगर चौराहे के पास जायलो संख्या यूपी 43 क्यू 1415 ने पीछे से टक्कर मार दी। मौके पर ही ग्रामीण की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि दुर्घटना ग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो