scriptशराब पार्टी में खाकीधारियों में हुई जमकर मारपीट, आठ सिपाही निलम्बित | Khaki stripes fight in liquor party, eight soldiers suspended | Patrika News
बहराइच

शराब पार्टी में खाकीधारियों में हुई जमकर मारपीट, आठ सिपाही निलम्बित

जिले के रिसिया थाने में एक सिपाही द्वारा दी गई शराब पार्टी में खाकीधारियों ने जमकर हंगामा किया।

बहराइचSep 23, 2020 / 08:32 pm

Neeraj Patel

शराब पार्टी में खाकीधारियों में हुई जमकर मारपीट, आठ सिपाही निलम्बित

शराब पार्टी में खाकीधारियों में हुई जमकर मारपीट, आठ सिपाही निलम्बित

बहराइच. जिले के रिसिया थाने में एक सिपाही द्वारा दी गई शराब पार्टी में खाकीधारियों ने जमकर हंगामा किया और आपस में मारपीट कर खूब बवाल किया। मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने आठ सिपाहियों को निलंबित कर दिया और पूरे मामले की जांच एएसपी को सौंपी है। दरअसल, रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर 20-21 सितंबर की रात पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी में थाने के ही सिपाहियों का निमंत्रण था।

सिपाहियों ने पहले जमकर शराब पी और फिर नशा चढ़ते ही खूब बवाल किया। गालीगलौज के बाद एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। बुधवार को प्रकरण की जानकारी एसपी डाक्टर विपिन मिश्रा को हुई। एसपी ने रिसिया थाने में तैनात सिपाही महेश शुक्ला, राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, अफजल खान व पवन यादव को निलंबित कर दिया।

कोरोना जांच के लिए बिना पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मी ले रहे सैम्पल

मैनपुरी. जिले में कोरोना संक्रमण के खतरे के बाद भी स्वास्थ्यकर्मी बिना पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट्स (पीपीई किट) पहने जांच के लिए नमूने ले रहे हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसके बाद भी स्वास्थ्यकर्मी लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। स्थिति यह है कि जांच शिविर भी खुले में लगाए जा रहे हैं। शिविर में भी नियमों का उल्लंघन हो रहा है। न तो सामाजिक दूरी का ध्यान रखा जा रहा है, न ही मास्क के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। लैब टेक्नीशियन नमूना लेते वक्त कोरोना के खतरे के प्रति बेपरवाह नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो