scriptपुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सप्लायर, 11 लाख की चरस के साथ दबोचा गया वांटेड तस्कर | Police caught drug supplier with 11 lakh worth Hashish | Patrika News
बहराइच

पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सप्लायर, 11 लाख की चरस के साथ दबोचा गया वांटेड तस्कर

आरोपी तस्कर किसी शख्स को भारी मात्रा में नशे के समान की डिलवरी देने की फिराक में है।
 

बहराइचJun 24, 2018 / 04:18 pm

Ashish Pandey

Police caught drug supplier

पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सप्लायर, 11 लाख की चरस के साथ दबोचा गया वांटेड तस्कर

बहराइच. जिले सहित सीमावर्ती आस-पास के तमाम इलाकों में चरस, अफीम, कोकिन और स्मैक सहित तमाम तरह के नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले जिले के एक शातिर अपराधी अकील उर्फ गुड्डू को थाना दरगाह की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।
दरगाह थाने की पुलिस टीम के साथ थाने में कदम ताल कर रहा यह वो शातिर तस्कर है जो काफी अर्से से चरस, स्मैक, अफीम सहित तमाम नशीले पदार्थों की सप्लाई का कारोबार चला रहा था। इस शातिर अपराधी के खिलाफ सीमावर्ती आस पास के कई जिलों में दर्जनों संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं और इसकी गिरफ़्तारी के लिये बहराइच की पुलिस काफी अर्से से अपना जाल बिछाए हुए थी। इसी दौरान थानाध्यक्ष दरगाह आरपी यादव को मुखबिर के जरिये शिनाख्त लगी कि आरोपी तस्कर किसी शख्स को भारी मात्रा में नशे के समान की डिलवरी देने की फिराक में है।
सूचना पर अलर्ट हुए थानाध्यक्ष दरगाह ने मौके पर दल बल के साथ पहुंच थाना दरगाह क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट के सामने से आरोपी को दबोच लिया। जहाँ गिरफ्त में आए शातिर तस्कर अकील उर्फ गुड्डू की मौके पर ली गयी पुलिस टीम द्वारा कड़ी तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 1 किलो 100 ग्राम की मात्रा में चरस की खेप बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 11 लाख रुपये आँकी गयी है।
पुलिस टीम काफी अर्से से अपना राडार फैलाये हुए थी

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अजय प्रताप ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति अकील उर्फ गुड्डू एक बड़ा शातिर अपराधी है, जिसकी तलाश में बहराइच जिले के कई थानों की पुलिस टीम काफी अर्से से अपना राडार फैलाये हुए थी। इस शख्स के खिलाफ बहराइच के कई थानों में जहां तमाम अपराध के मामले दर्ज हैं वहीं सीमावर्ती कई जिलों में इसके खिलाफ गंभीर अपराध के मामले पहले से पंजीकृत हैं। इस अपराधी की गिरफ्तारी को दरगाह पुलिस की एक बड़ी कामयाबी के तौर पर आंका जा रहा है।

Home / Bahraich / पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सप्लायर, 11 लाख की चरस के साथ दबोचा गया वांटेड तस्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो